मंदाकिनी ने राजीव कपूर को किया याद, 'राम तेरी गंगा मैली' से मचाई थी धूम, बोलीं- हमारी खूबसूरत यादें...

'राम तेरी गंगा मैली (Ram Teri Ganga Maili)' में राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) की हीरोइन मंदाकिनी (Mandakini) ने उन्हें इस तरह याद किया है.

मंदाकिनी ने राजीव कपूर को किया याद, 'राम तेरी गंगा मैली' से मचाई थी धूम, बोलीं- हमारी खूबसूरत यादें...

मंदाकिनी (Mandakini) ने राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) को किया याद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर का 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. कोरोना वायरस की वजह से राजीव कपूर की फैमिली ने उनकी चौथा की रस्म नहीं रखी है और इस बात की जानकारी नीतू कपूर ने दी है. Rajiv Kapoor को उनकी फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली (Ram Teri Ganga Maili)' के लिए पहचाना जाता है. फिल्म में उनकी हीरोइन Mandakini थीं और अब उन्होंने भी Rajiv Kapoor को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली की है. मंदाकिनी ने फिल्म को लेकर अपनी यादों के जरिये उन्हें याद किया है. 


Rajiv Kapoor को श्रद्धांजलि देते हुए Mandakini ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'उनकी आत्मा को शांति मिले. मैं हमेशा हमारी खूबसूरत यादों को याद रखूंगी. वे हमेशा मेरे लिए अनमोल रहेंगी, मैं हमेशा उन यादों के साथ जिऊंगी.' इस तरह मंदाकिनी ने राजीव कपूर को याद किया है. बता दें कि राजीव और मंदाकिनी की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' सुपरहिट रही थी. फिल्म को राज कपूर ने डायरेक्ट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि Rajiv Kapoor का जन्म 25 अगस्त, 1962 को हुआ था. राजीव कपूर ने 'आसमान', 'लवर बॉय', 'जबरदस्त' और 'हम तो चले परदेस' जैसी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन बतौर एक्टर उनका करियर चल नहीं सका और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रहीं. राजीव कपूर ने बतौर डायरेक्टर 1996 में 'प्रेमग्रंथ' फिल्म बनाई जबकि बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने 1999 में 'आ अब लौट चलें' फिल्म बनाई थी.