फैंस के दिलों पर राज करने वाली मंदाकिनी डॉ. कग्युर को दे बैठी थीं दिल, जानें कौन हैं उनके पति

मंदाकिनी बॉलीवुड का वह नाम है, जिनके बारे में फैंस जानने को आज भी उत्सुक रहते हैं. एक्ट्रेस  ने 1985 में इंडस्ट्री में कदम रखा था. वह राज कपूर की खोज कहीं जाती हैं और उनके बेटे राजीव कपूर के साथ 'राम तेरी गंगा मैली' में नजर आई थीं.

फैंस के दिलों पर राज करने वाली मंदाकिनी डॉ. कग्युर को दे बैठी थीं दिल, जानें कौन हैं उनके पति

मंदाकिनी ने फिल्मों को अलविदा कह कर डॉ. कग्युर से कर ली थी शादी

नई दिल्ली :

Mandakini Husband Dr Kagyur T Rinpoche Thakur: मंदाकिनी बॉलीवुड का वह नाम है, जिनके बारे में फैंस जानने को आज भी उत्सुक रहते हैं. अपनी खूबसूरती और स्क्रीन प्रेजेंस से उन्होंने 18 के दशक में फैंस के दिलों पर राज किया था. एक्ट्रेस  ने 1985 में इंडस्ट्री में कदम रखा था. वह राज कपूर की खोज कहीं जाती हैं और उनके बेटे राजीव कपूर के साथ 'राम तेरी गंगा मैली' में नजर आई थीं. इस फिल्म से वह रातों रात बड़ी स्टार बन गई थीं. मंदाकिनी ने 1985 में फिल्मी सफर की शुरुआत बंगाली फिल्म 'अंतारेर भालोबाशा' से की थी, इसी साल उन्होंने फिल्म 'मेरा साथी' के साथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. 

1985 में उन्होंने दो फिल्में 'आर पार' और 'राम तेरी गंगा मैली' की. राज कपूर के डायरेक्शन में बनी 'राम तेरी गंगा मैली' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई. मंदाकिनी ने इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स दिए, जो आज भी चर्चित हैं. हालांकि करियर के पीक पर उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ा. उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया और इसी दौरान उनकी जिंदगी में आए डॉ. कग्युर टी. रिन्पोचे ठाकुर.  दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और जल्द ही दोनों ने शादी कर ली. मंदाकिनी इन दिनों तिब्बतन योगा की क्लासेस चलाती हैं. वह और उनके पति दलाई लामा की फॉलोअर हैं. 

मंदाकिनी और . डॉ. कग्युर के दो बेहद प्यारे बच्चे हैं. बेटे का नाम रब्बिल ठाकुर है और बेटी का नाम राब्जे है. मंदाकिनी के बच्चे भी अब बड़े हो गए हैं. मंदाकिनी अपने बेटे के लिए साजन अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो में काम कर रही हैं. अक्सर उनकी फैमिली फोटो वायरल होती रहती है, जिसमें वह अपने पति और बच्चों के साथ नजर आती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट