शादी में डांस करते हुए गुलाटी मारने लगा शख्स, साथ खड़ी दुल्हन के साथ जो हुआ देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- एक के साथ एक फ्री

सोशल मीडिया पर शादी का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

शादी में डांस करते हुए गुलाटी मारने लगा शख्स, साथ खड़ी दुल्हन के साथ जो हुआ देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- एक के साथ एक फ्री

शादी का यह वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी ब्याह में कभी कभार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसकी कल्पना आप दूर-दूर तक नहीं कर सकते. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं, उसे देख यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. शादी एक ऐसा फंक्शन है, जिसके हर मौके पर नाच-गाना लगा रहता है. नाच गाने के दौरान कभी-कभी कुछ ऐसी घटना घट जाती है, जिसे लोग शादी से ज्यादा याद रखते हैं. ऐसे ही कुछ हुआ इस क्रिस्चियन वेडिंग में, जहां एक महिला को एक बार नहीं बल्कि दो बार मुंह की खानी पड़ी. 

इस वीडियो को यू-ट्यूब पर TG Films नाम के चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो में शादी के एक के बाद एक कई मजेदार वीडियो हैं. इस पोस्ट में हम आखिरी वीडियो से पहले यानी कि सेकंड लास्ट वीडियो (2.46 मिनट से 3.09) की बात कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्रिस्चियन दुल्हन हाथ में फूलों का गुलदस्ता लेकर स्टेज पर डांस कर रही है. वह जैसे ही स्टेज के बीचोंबीच पहुंचती है, एक शख्स गुलाटी मारने लगता है और उसके पास पहुंच जाता है. शख्स के गुलाटी से टक्कर खाकर दुल्हन जमीन पर धड़ाम से गिर जाती है. जैसे ही उसे उठाया जाता है, वह फिर से टक्कर खाकर गिर पड़ती है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आजकल की शादी में लोग कुछ भी करने लगते हैं". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "इसे कहते हैं एक के साथ एक फ्री". आपकी क्या राय है इस वीडियो पर हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com