ट्रैफिक की बोरियत से बचने के लिए गाड़ी से उतर नाचने लगा शख्स तो लोग रह गए हैरान, बाद में हुआ कुछ ऐसा लोग बोले- छा गए पाजी

शख्स का डांस देख ट्रैफिक में फंसे बाकी लोग उसे चीयर करने लगते हैं. धीरे-धीरे जब वो डांस करते हुए आगे बढ़ता है तो कुछ ऐसा होता है, जिसके बार में आप सोच भी नहीं सकते.

ट्रैफिक की बोरियत से बचने के लिए गाड़ी से उतर नाचने लगा शख्स तो लोग रह गए हैरान, बाद में हुआ कुछ ऐसा लोग बोले- छा गए पाजी

ट्रैफिक में शख्स ने किया शानदार डांस

नई दिल्ली :

ट्रैफिक जाम में आए दिन हजारों लोग फंसते हैं. ट्रैफिक जाम में सबसे मुश्किल होता है टाइम बिताना. ट्रैफिक जब लगता है तो अधिकतर लोग परेशान होने लगते हैं. मुंबई की ट्रैफिक तो वर्ल्ड फेमस है और जब यहां जाम लगता है तो लोग घंटों सड़कों पर फंसे रहते हैं. इस दौरान जहां कुछ लोग इरीटेट हो जाते हैं तो कुछ इसमें भी फन ढूंढ लेते हैं. जी हां, कुछ साल पहले मुंबई में लगे ट्रैफिक का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स अपनी गाड़ी से उतरकर बीच सड़क पर डांस करने लगता है. यह वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूर-दूर तक ट्रैफिक लगा है. इसी बीच एक शख्स अपनी गाड़ी से उतरता है और 'तेरा हैप्पी बर्थडे' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करने लगता है. शख्स को देख ट्रैफिक में फंसे बाकी लोग उसे चीयर करने लगते हैं. धीरे-धीरे जब वो शख्स डांस करते हुए आगे बढ़ता है तो बाकी लोग भी अपनी-अपनी गाड़ी से उतरकर डांस में उसका साथ देते हैं. यू-ट्यूब पर मौजूद यह वीडियो आज भी लोगों को बहुत पसंद आता है. इस वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स मिले हैं. 

वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "ऐसा बस इंडिया में ही देखा जा सकता है", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "बोरियत भगाने का बेस्ट तरीका". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "काश यह बाहर के देशों में भी मान्य होता". इस तरह से इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com