शख्स ने Sonu Sood से कहा- मेरा बर्थडे भी शाहरुख खान जैसा मनवा दो, एक्टर ने यूं दिया जवाब...देखें Tweet

सोनू सूद (Sonu Sood) से हाल ही में एक शख्स ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसा बर्थडे मनवाने की अपील की है. सोनू सूद ने भी इसका धाकड़ जवाब दिया है.

शख्स ने Sonu Sood से कहा- मेरा बर्थडे भी शाहरुख खान जैसा मनवा दो, एक्टर ने यूं दिया जवाब...देखें Tweet

सोनू सूद (Sonu Sood) से शख्स ने की अपील

नई दिल्ली:

कोरोना काल में सबसे ज्यादा जो नाम सुर्खियों में रहा वो है बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का. लॉकडाउन के समय उन्होंने प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद की. इस दौरान देश भर से सोनू सूद (Sonu Sood) की तारीफ कसीदे पढ़े गए. इतना ही नहीं ट्विटर पर अभी भी लोग एक्टर से मदद की लगातार गुहार लगा रहे हैं. सोनू सूद भी मदद से पीछे नहीं हट रहे हैं और जितना हो सके मदद की कोशिश में लगे हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी ट्विटर यूजर हैं, जो सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) से अजीबो-गरीब मांग रखते हैं और एक्टर भी उनका जवाब बेहतरीन तरीके से देते हैं.

शाहरुख ने ऐश्वर्या राय से पूछा 'कैमरे' का हिंदी अर्थ, दिया ऐसा जवाब कि सबकी आंखें रह गईं खुली- देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood) से हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने मांग की है कि उनका बर्थडे आने वाला है और वो चाहते हैं कि उनका सेलिब्रेशन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसा हो. यूजर ने ट्वीट किया:  "सोनू सर, 5 नवंबर को बर्थडे है. ऐसे ही बुर्ज खलीफा पर सेलिब्रेशन करवा दो प्‍लीज." सोनू सूद ने यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा: "बस आपका जन्मदिन 3 दिन लेट हो गया भाई. खैर थोड़ी से मेहनत करो और नाम कमाओ जिंदगी में फिर देखना, बुर्ज खलीफा क्‍या, आसमान पे नाम लिख देगी दुनिया."

बिपाशा बसु ने करवाचौथ के मौके पर शेयर किया Video, बोलीं- पिछले साल सड़क पर खोला था व्रत क्योंकि...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस तरह शख्स के ट्वीट का जवाब दिया है. उनके रिप्लाई पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपना 55वां बर्थडे मनाया था. इस दौरान दुबई का बुर्ज खलीफा भी उनके बर्थडे रंग में रंगा नजर आया. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ने भी शानदार अंदाज में शाहरुख खान को उनके जन्मदिन की बधाइयां दी थीं. इतना ही नहीं, बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें भी दिखाई गई थीं. इससे जुड़े फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

WATCH NDTV ZAIKA: बाबा का ढाबा: आरोपों पर क्या बोले YouTuber गौरव वासन