साउथ की इस हसीना के सिजलिंग लुक्स बढ़ा देंगे आपकी धड़कनें, इन तस्वीरों से नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

लाजवाब एक्टिंग के साथ-साथ मालविका मोहनन अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अक्सर एक से बढ़कर एक होश उड़ा देने वाली तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं. नजर डालते हैं मालविका मोहनन के ग्लैमरस लुक्स पर.

साउथ की इस हसीना के सिजलिंग लुक्स बढ़ा देंगे आपकी धड़कनें, इन तस्वीरों से नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

साउथ की खूबसूरत हसीना मालविका मोहनन की तस्वीरें

नई दिल्ली:

खूबसूरती के मामले में साउथ की एक्ट्रेसेस बॉलीवुड की एक्ट्रेस को बराबरी की टक्कर देती हैं..आज हम बात कर रहे हैं मालविका मोहनन की, जिन्हें साउथ की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर, टैलेंटेड और गॉर्जियस एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. अपनी लाजवाब एक्टिंग के साथ-साथ मालविका अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं.  उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अक्सर एक से बढ़कर एक होश उड़ा देने वाली तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं. तो चलिए नजर डालते हैं मालविका मोहनन के ग्लैमरस लुक्स पर. 

सिज़लिंग और ग्लैमरस एक्ट्रेस मालविका मोहनन का फैशन गेम हमेशा ऑन रहता है. मालविका की ये तस्वीर आपको भी दीवाना बना देंगी. बेबी पिंक कलर के बेहद स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ पेस्टल कलर का पैंट पहने हुए दीवा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.  ऑफ शोल्डर टॉप की बलून स्लीव्स उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. चेहरे पर खूबसूरत सी स्माइल और मिनिमल मेकअप से मालविका ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

 वेस्टर्न लुक में ही नहीं अपने इंडियन लुक से भी मालविका मोहनन फैंस पर जादू चलाना बख़ूबी जानती हैं. अब उनकी इंडियन अटायर पहने इस ग्लैमरस तस्वीर को ही देख लीजिए. पेस्टल कलर की स्टाइलिश सीक्विन वर्क शिमरी साड़ी को मालविका ने स्ट्रैपलेस ब्लाउज़ के साथ कंप्लीट किया है. इस एथनिक लुक में मालविका बेहद सिज़लिंग लग रही हैं. 

 मालविका मोहनन का नाम साउथ की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शुमार है. दीवा अपने हर लुक में ग्लैमरस नजर आती हैं. अब इस  ब्लैक स्ट्रैपलेस ड्रेस में उनकी तस्वीर को ही देख लीजिये, मालविका डैज़लिंग और सिज़लिंग लुक में नज़र आ रही हैं.  ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस  पर सिल्वर इयररिंग्स का कॉन्बिनेशन उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. ड्रेस के साथ हाई बन हेयरडू बेहद स्टाइलिश लग रहा है. 

हाल ही में ये खूबसूरत हसीना ने व्हाइट ऑफ़ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में नज़र आईं. अपने इस ग्लैम लुक के लिए दीवा ने स्मोकी आईशैडो, परफेक्ट आइब्रो, शार्प कॉन्टूर, ब्लश्ड चीक्स और हाइलाइटर एड किया हुआ है.  लुक को कंप्लीट करने के लिए मालविका ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

मालविका मोहनन का ये सिज़लिंग लुक फैंस के होश उड़ाने का काम करती हैं. सिल्वर शिमरी ड्रेस में उन्हें देखकर किसी के लिए भी नज़रें हटाना मुश्किल होगा. मालविका मोहनन सिल्वर को-ऑर्ड सेट में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही हैं और बहुत गॉर्जियस दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com