Malang Box Office Collection Day 4: दिशा और आदित्य की 'मलंग' ने चौथे दिन भी कि धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Malang Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म 'मलंग' ने चौथे दिन किया इतना कलेक्शन.

Malang Box Office Collection Day 4: दिशा और आदित्य की 'मलंग' ने चौथे दिन भी कि धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Malang Box Office Collection Day 4: दिशा पटानी की 'मलंग' ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • 'मलंग' ने चौथे दिन की अच्छी कमाई
  • फिल्म को मिले समीक्षकों से मिले-जुले रिएक्शन
  • फिल्म ने अब तक किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Malang Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म 'मलंग (Malang)' रिलीज हो चुकी है. दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर का बेफिक्रा अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, हालांकि, फिल्म की कहानी फैन्स पर कुछ खास असर नहीं डाल पा रही है. लेकिन फिर भी दिशा पटानी और आदित्य की फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है.  बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'मलंग' (Malang Box Office) चौथे दिन यानी सोमवार को कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. सोमवार को 'मलंग' ने केवल 3.75  से 4 करोड़ रुपये की ही कमाई की. 

Tanhaji Box Office Collection Day 32: अजय देवगन की फिल्म का धमाल जारी, अब तक किया इतना कलेक्शन


दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'मलंग' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 6 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शुरुआत की थी, तो वहीं दूसरे दिन केवल 5 करोड़ रुपये की, तीसरे दिन फिल्म ने 9 से 9.25 करोड़ की कमाई की. इस हिसाब से फिल्म ने इन चार दिनों में 29 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि दिशा और आदित्य की फिल्म जल्द ही 50 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर लेगी. वहीं,'मलंग' को समीक्षकों से भी मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी आपस में ही उलझ कर रह गई है. 

Salman Khan वैलेंटाइंस पर फैन्स के लिए लाए 'स्वैग से सोलो', भाईजान के अंदाज की यूट्यूब पर धूम- देखें Video

'मलंग (Malang)' की कहानी आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) की है. दिशा और आदित्य की मुलाकात गोवा में होती है. दोनों साथ जिंदगी जीना शुरू करते हैं और अपने हर डर तथा शौक को पूरा करते हैं. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि जन्नत में आग लग जाती है. रोमांटिक आदित्य रॉय कपूर एकदम बदल चुका है और अब एक रात है, कत्ल है. फिर एंट्री होती है अनिल कपूर और कुणाल खेमू को जिन्हें हालात पर काबू पाना है. लेकिन फिल्म का पहला पार्ट जहां कैरेक्टर्स को इस्टैब्लिश करने में काफी खिंच जाता है, वहीं दूसरे पार्ट में चीजों को समझाने की कोशिश की जाती है लेकिन फिर भी सवाल अनसुलझे ही रह जाते हैं. डायरेक्शन की बात करें तो मोहित सूरी यहां निराश करते हैं. वह इससे पहले 'एक विलेन' जैसी थ्रिलर दे चुके हैं, ऐसे में यह उनकी कमजोर फिल्म है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...