Malaika Arora ने शेयर की नो मेकअप लुक फोटो, लिखा- विंटर सन...

मलाइका की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस फोटो में मलाइका धूप में बैठी नजर आ रही हैं, वहीं मलाइका मलाइका हमेशा की तरफ बेहद स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं और कैमरा के तरफ देखते हुए पोज देत रही हैं. 

Malaika Arora ने शेयर की नो मेकअप लुक फोटो, लिखा- विंटर सन...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की नो मेकअप लुक फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का नो- मेकअप लुक वाली फोटो हुई वायरल
  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की विंटर सन फोटो
  • मलाइका अरोड़ा नो- मेकअप लुक में लग रहीं थी बेहद स्टाइलिश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक समय की सुपर मॉडल रहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर एक बात तो एकदम सटीक बैठती है कि वह ऑलटाइम हिट एंड फिट हैं. टीवी शो हो या जिम लुक मलाइका हर वक्त फिट एंड स्टाइलिश लुक में दिखती हैं. हाल ही में मलाइका की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस फोटो में मलाइका धूप में बैठी नजर आ रही हैं, वहीं मलाइका मलाइका हमेशा की तरफ बेहद स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं और कैमरा के तरफ देखते हुए पोज देत रही हैं. मलाइका ने इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. 
 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं मलाइका ने व्हाइट कलर की स्ट्राइप टॉप में नजर आ रही हैं. इस लुक को लेकर फैंस भी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा अपने फोटो और वीडियो को लेकर यूं चर्चा में आई हो. मलाइका की फोटो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 'इंडियाज बेस्ट डांसर शो' को जज कर रहीं थी. मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और लुक्स के लिए भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. अपने स्टाइल को लेकर मलाइका बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस और स्टाइलिश एक्ट्रेस में भी गिनी जाती हैं. इसके साथ ही वह एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब जानी जाती हैं.