धूप से बचते हुए योग क्लास के लिए पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख फैन्स बोले- धूप में निकला न करो

मलाइका की फिटनेस से लेकर उनका स्टाइलिश अंदाज तक फैंस दीवा के हर अंदाज से प्यार करते हैं. एक बार फिर ये रूप की रानी खुद को धूप से बचाती हुई सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

धूप से बचते हुए योग क्लास के लिए पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख फैन्स बोले- धूप में निकला न करो

मलाइका अरोड़ा यूं पहुंची योग क्लास के लिए

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल, ग्लैमरस और स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जिम लुक हो या सिजलिंग गाउन में रेड कार्पेट लुक, मलाइका अपने हर अंदाज में परफेक्ट दिखना बखूबी जानती हैं. यही वजह है कि छइयां छइयां गर्ल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. मलाइका अरोड़ा की फिटनेस से लेकर उनका स्टाइलिश लुक तक फैंस डीवा के हर अंदाज से प्यार करते हैं. एक बार फिर ये रूप की रानी खुद को धूप से बचाती हुई सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

बी टाउन की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को फिटनेस डीवा का टैग मिला हुआ है. अपनी फिटनेस को लेकर मलाइका कितनी डेडीकेटेड हैं ये बात तो हम सभी जानते हैं, लेकिन उनका वर्कआउट रूटीन हमेशा ऑन पॉइंट नजर आता है. यही वजह है कि वो अक्सर घर से बाहर जिम या फिर योग क्लासेस जाते वक्त स्पॉट की जाती हैं.  हाल ही में एक बार फिर मलाइका अरोड़ा को योग क्लासेस जाते वक्त स्पॉट किया गया. डीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका धूप से अपना चेहरा बचाते हुए तेजी से अंदर जाती हुई नजर आ रही हैं. हाथ में वॉटर बॉटल और मोबाइल लिए अपने जिम लुक में भी मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में मलाइका ने ब्लैक ब्रालेट टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने हुए हैं. एक्ट्रेस के जिम लुक को उनकी ब्लू कैप ने कंप्लीट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमेशा की तरह मलाइका के इस वीडियो पर भी फैंस उनकी फिटनेस और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'धूप में निकला ना करो रूप की रानी, गोरा रंग काला ना पड़ जाए.' वहीं एक और ने लिखा कुछ भी हो इस उम्र में भी लाजवाब फिटनेस है.