मलाइका अरोड़ा का पोल डांस हुआ वायरल, खूब देखा जा रहा है Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

मलाइका अरोड़ा का पोल डांस हुआ वायरल, खूब देखा जा रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • दो साल पुराना है वीडियो
  • मलाइका अरोड़ा ने किया पोल डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक पुराना वीडियो हो रहा है. इस वीडियो में वो पोल डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. हालाकि उनका यह वीडियो दो साल पुराना है. मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो एमटीवी के शो इडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन-3 के दौरान का है, जहां उन्होंने जमकर जलवा बिखेरा था. अपने वीडियो और तस्वीरों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का यह वीडियो फिर से खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने इस सॉन्ग पर किया धमाकेदार 'बैली डांस', Video ने मचाई धूम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की आइटम क्वीन के नाम से भी पहचानी जाती हैं और 'कांटे' फिल्म में गाने 'माही वे' पर उनका डांस आज भी यादों में ताजा है. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स को नए-नए सरप्राइज देती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा के जिम वीडियो भी जमकर धमाल मचाते हैं.

Video: सलमान खान ने बिग बॉस में मचे बवाल पर लिया जोरदार एक्शन, पारस, शेफाली और सिद्धार्थ की यूं लगाई क्लास

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फोटो और वीडियो को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...