मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने खींचा सबका ध्यान, धमाकेदार अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने खींचा सबका ध्यान, धमाकेदार अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है
  • पोटो में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है
  • मलाइका की इन फोटो के लिए लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. फिटनेस की क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में एक्ट्रेस का अंदाज देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा. मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. 

दीपिका पादुकोण ने किया JNU का दौरा, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 'उड़ता हुआ सिक्स लगा दिया'

श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन का थप्पड़ों से कर दिया मुंह लाल, तो एक्टर का भी उठ गया हाथ- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी फोटो में शिमरी ब्लैक स्कर्ट और ब्लैक टॉप पहनी है, जिसमें उनका लुक लाजवाब लग रहा है. फोटो में एक्ट्रेस के पोज और उनका अंदाज देखकर फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. मलाइका की इन फोटो को लेकर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहा है तो कोई फायर और हार्ट इमोजी के जरिए मलाइका की तस्वीरों पर रिएक्शन दे रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब मलाइका अरोड़ा ने अपनी फोटो और वीडियो से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था. 

केजीएफ सुपरस्टार यश के बर्थडे पर उनकी पत्नी और बेटी ने मिलकर बनाया केक, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड डायरेक्टर का Tweet हुआ वायरल, बोले- 'यह देश लूटने का सही समय है...'


बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों एमटीवी पर आने वाले शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' (Supermodel Of The Year) जज कर रही हैं. इस शो में भी मलाइका का अंदाज देखने लायक होता है. शो से इतर मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...