विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

19 साल की तोड़ी शादी, 12 साल छोटे एक्टर से हुआ प्यार, बेबाक फैसले लेने वाली एक्ट्रेस की फिल्मी नहीं पर्सनल लाइफ के हैं चर्चे

फिल्मी करियर के अलावा मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं. छैया छैया गर्ल ने अपनी लाइफ में कई ऐसे फैसले लिए जिस पर सवाल भी उठे और बवाल भी लेकिन उनके बेबाकी की खूब तारीफ भी हुई.

Read Time: 4 mins
19 साल की तोड़ी शादी, 12 साल छोटे एक्टर से हुआ प्यार, बेबाक फैसले लेने वाली एक्ट्रेस की फिल्मी नहीं पर्सनल लाइफ के हैं चर्चे
Malaika Arora: अपनी बेबाकी के लिए फेमस हैं मलाइका अरोड़ा
नई दिल्ली:

आज जिनसे हम आपको मिलवाने जा रहे हैं उन्हें ऊपरवाले ने बेतहाशा खूबसूरती से नवाज़ा है. हम बात कर रहे हैं वन ऑफ द मोस्ट गॉर्जियस और ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की. मलाइका अरोड़ा आज अपना 50वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं,  लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी फिटनेस और खूबसूरती के आगे 20 साल की हीरोइन भी फेल है. फिल्मी करियर के अलावा मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं.  छैया छैया गर्ल ने अपनी लाइफ में कई ऐसे फैसले लिए जिस पर सवाल भी उठे और बवाल भी लेकिन उनके बेबाकी की खूब तारीफ भी हुई.  तो उनके बर्थडे पर आज आपको बताते  है कैसे मलाइका स्टीरियोटाइप तोड़ती आई हैं. 

सांवले रंग की वजह से सुनने पड़े ताने-मलाइका अरोड़ा | Who is Malaika Arora?

 मलाइका अरोड़ा ने बतौर वीडियो जॉकी अपने करियर की शुरुआत की थी. सेलिब्रिटीज का इंटरव्यू लेते लेते  अपनी खूबसूरती के बलबूते मलाइका कई कमर्शियल ऐड और म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने लगी थीं. अपने इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने इंडस्ट्री में स्किन कलर को लेकर होने वाले भेदभाव का भी जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि स्ट्रगल के दिनों में सांवले रंग के कारण उन्हें काफी ताने सुनने पड़े थे. लेकिन आज मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार हैं. 

करियर की शुरुआत में की अरबाज़ से शादी |Malaika Arora First Marriage

 साल 1998 मे आई फिल्म 'दिल से' के गाने छैया छैया से मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में कदम रखा. ये गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ और हर किसी की जुबान पर चढ़ गया. इसी साल मलाइका ने सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान से शादी करने का फैसला कर लिया था. करियर की शुरुआत में जब लोग शादी करने से झिझकते हैं उसे वक्त मलाइका ने बिना परवाह किए सात फेरों के बंधन में बंध गईं. शादी के चार साल बाद मलाइका ने बेटे अरहान को जन्म दिया.

 सलमान खान से नहीं थे अच्छे रिश्ते | Malaika Arora and Salman Khan

 खान परिवार की बहू होने के बाद भी मलाइका और सलमान के रिश्ते अच्छे नहीं थे. बताया जाता है कि मलाइका की लाइफस्टाइल सलमान को पसंद नहीं थी..कई पब्लिक इवेंट्स में सलमान और मलाइका को एक दूसरे को नजरअंदाज करते देखा गया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां सलमान से पंगा लेने से लोग डरते थे वहीं मलाइका उनके परिवार से जुड़ने के बावजूद उनकी शर्तें मानकर खुद को बदलने के लिए राजी नहीं थीं.

शादी के 19 साल बाद अलग हुए अरबाज़-मलाइका | Malaika Arora Divorce

 मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को बॉलीवुड का सबसे लवेबल और परफेक्ट कपल कहा जाता था, लेकिन साल 2016 में उसे वक्त फैंस हैरान रह गए जब दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की अनाउंसमेंट की. साल 2017 में दोनों अलग हो गए. आपसी मतभेद होने को दोनों के बीच रिश्ता खत्म होने की वजह माना जाता है.

12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप | Malaika Arora Relationship With Arjun Kapoor

 मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती हैं और अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. उस वक्त बॉलीवुड में तहलका मचा दिया जब उन्होंने उम्र में छोटे अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को साल 2019 में ऑफिशियल किया. रिश्ते की खबर सामने आते ही अर्जुन और मलाइका सुर्खियों में आ गए. इस रिश्ते को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया. इन दिनों अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मरून कलर सड़िया पर बनने लगीं रील्स, निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बाद अब इंस्टाग्राम पर देखें मस्त डांस प्रोग्राम
19 साल की तोड़ी शादी, 12 साल छोटे एक्टर से हुआ प्यार, बेबाक फैसले लेने वाली एक्ट्रेस की फिल्मी नहीं पर्सनल लाइफ के हैं चर्चे
स्विमिंग पूल में अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करती दिखीं ईशा गुप्ता, वायरल हुआ ये वीडियो
Next Article
स्विमिंग पूल में अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करती दिखीं ईशा गुप्ता, वायरल हुआ ये वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;