विज्ञापन

मलाइका अरोड़ा के पिता ने बेटियों को किया था आखिरी फोन, बोले- मैं थक गया हूं

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की सौतेले पिता अनिल मेहता से आखिरी बार बातचीत की डिटेल सामने आ गई है.

मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता ने की थी पिता से बात

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता ने बुधवार सुबह मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 62 वर्षीय मेहता ने सुबह करीब नौ बजे बांद्रा के अलमेडा पार्क इलाके में स्थित ‘आयशा मैनर' नामक इमारत की छठी मंजिल से सुबह करीब नौ बजे छलांग लगा दी. वह अपनी पत्नी के साथ यहीं रहते थे. जबकि उन्होंने बताया कि घटना के समय मलाइका पुणे में थीं. इसी बीच एक्ट्रेसेस की पिता से आखिरी बातचीत के बारे में डिटेल सामने आई है. 

अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिए बिना बताया कि आत्महत्या करने से ठीक पहले मेहता ने मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता को फोन करके कहा था कि वह ‘‘बीमार और थके हुए'' हैं. उन्होंने बताया कि जब अनिल मेहता ने इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या की तब मलाइका अरोड़ा की मां इमारत की छठी मंजिल के अपने फ्लैट में थीं. अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या के पीछे का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

इससे पहले मलाइका अरोड़ा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए बयान में कहा गया, ‘‘हमें अपने प्रिय पिता अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा है. वह एक सज्जन व्यक्ति, एक समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे. हमारा परिवार इस क्षति से गहरे सदमे में है. हम इस कठिन समय के दौरान मीडिया और शुभचिंतकों से निजता का अनुरोध करते हैं. हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं.''

गौरतलब है कि पुलिस उपायुक्त (जोन 9) राज तिलक रौशन ने संवाददाताओं से कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. उन्होंने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ बांद्रा पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर मौजूद है.  एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पुलिस जांच के तहत मेहता के रिश्तेदारों और इमारत में रहने वाले लोगों के बयान भी दर्ज कर रही है. अधिकारी के अनुसार पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा (निरीक्षण) किया और साक्ष्य एकत्र किए। उन्होंने प्रक्रिया के तहत उस इमारत के परिसर की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जहां मेहता का शव मिला था.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने वारदात की जानकारी जुटाने के लिए इमारत के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. पुलिस के मुताबिक एक अस्पताल में मेहता का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. इस बीच एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘यह सच है कि मलाइका के सौतेले पिता की आज सुबह मृत्यु हो गई. उन्होंने आत्महत्या नहीं की है, यह एक हादसा था. सब सदमे में हैं क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी या ऐसी कोई बात नहीं थी.'' बता दें कि सूत्र ने बताया है कि अंतिम संस्कार गुरुवार (12 सितंबर) को पूर्वाह्न करीब 11 बजे सांताक्रूज स्थित श्मशान घाट पर किया जाएगा.  

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
साउथ की फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड की परेशानी बढ़ाने आ गई ये पाकिस्तानी फिल्म, कर चुकी है 400 करोड़ की कमाई
मलाइका अरोड़ा के पिता ने बेटियों को किया था आखिरी फोन, बोले- मैं थक गया हूं
73 साल के रजनीकांत को फिल्म के सेट पर नाचते देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- बुढापा छू नहीं पाया
Next Article
73 साल के रजनीकांत को फिल्म के सेट पर नाचते देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- बुढापा छू नहीं पाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com