Malaika Arora की बुरी तरह कुचली कार, एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में किया गया भर्ती, देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा फैशन वीक के एक ईवेंट का हिस्सा थी. वहीं इस ईवेंट को कवर करने के बाद जब वे लौट रही थीं. तब ये घटना हुई है. इस घटना से पहले मलाइका ने अपने इंस्टा हैंडल पर ईवेंट का एक पोस्ट भी स्टोरी पर शेयर किया था.

Malaika Arora की बुरी तरह कुचली कार, एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में किया गया भर्ती, देखें तस्वीरें

कार एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं Malaika Arora

नई दिल्ली:

जानी मानी मॉडल मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट हो गया है. शनिवार शाम को हुई इस घटना के बाद उन्हें  नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल ले जाया गया. पुलिस अभी इस घटना की जांच कर रही है. वहीं इस जांच के चलते एक एफआईआर भी दर्ज की गई है. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा फैशन वीक के एक ईवेंट का हिस्सा थी. वहीं इस ईवेंट को कवर करने के बाद जब वे लौट रही थीं. तब ये घटना हुई है. इस घटना से पहले मलाइका ने अपने इंस्टा हैंडल पर ईवेंट का एक पोस्ट भी स्टोरी पर शेयर किया था. 

पुलिस ने दी हेल्थ अपडेट

मालाइका अरोड़ा की हेल्थ की बात करें तो खोपोली पुलिस ने बताया है कि मलाइका ठीक हैं. उन्हें हल्की चोट आई है. पुलिस ने यह भी बताया है कि अभी तक मॉडल की ओर से कोई बयान नहीं आया है. सोर्स के मुताबिक एक्सीडेंट के बारे में बताएं तो मुंबई पुणे एक्सप्रेशवे पर यह घटना हुई थी. जहां तीन कारें आपस में टकरा गई थीं. वहीं अब उनकी अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जहां कार की बुरी हालत हो रखी है.

वायरल हुआ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं. अपने अपनी मॉडलिंग और आइटम नंबर्स के लिए जानी जाती हैं. बीते दिनों वे मिस यूनिवर्स के साथ अपने पॉपुलर गाने छैयां-छैयां पर डांस करती देखी गईं थीं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. फैंस ने इस वीडियो को देख मलाइका की जमकर तारीफ की थी.