Maidaan Social Media Review: अजय देवगन की फिल्म का क्लाइमैक्स सीन देख हैरान हुए लोग, बताया कैसी है मैदान

Maidaan Social Media Review: मैदान अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, ऐसे में दर्शक सोशल मीडिया के जरिए अजय देवगन की फिल्म के बारे में बता रहे हैं कि वह कैसी है.

Maidaan Social Media Review: अजय देवगन की फिल्म का क्लाइमैक्स सीन देख हैरान हुए लोग, बताया कैसी है मैदान

Maidaan Social Media Review: जानें कैसी है अजय देवगन की मैदान

नई दिल्ली:

Maidaan Social Media Review: अजय देवगन की मैदान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई है. बीते दिनों फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज हुई था, जिसे खूब पसंद किया गया. अजय देवगन की यह फिल्म मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. सैयद अब्दुल रहीम ने भारत में फुटबॉल के खेल को काफी ऊंचाई पर ले गए थे. चूंकि मैदान अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, ऐसे में दर्शक सोशल मीडिया के जरिए अजय देवगन की फिल्म के बारे में बता रहे हैं कि वह कैसी है. 

यहां पढ़ें मैदान का सोशल मीडिया रिव्यू:-

सच्ची कहानी पर बेस्ड 'मैदान' का डायरेक्शन 'बधाई हो' फेम अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है और इसमें प्रियामणि, गजराज राव और प्रसिद्ध बंगाली एक्टर रुद्रनील घोष भी हैं. बीते दिनों इस मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आज मैदान की पूरी टीम के साथ लॉन्च किया गया और सैयद अब्दुल रहीम की अविश्वसनीय यात्रा की झलक का शोर और सीटियों के साथ स्वागत किया गया जिससे फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ गई. सैयद अब्दुल रहीम ने भारत के लिए इतिहास रचा और रिकॉर्ड बनाए. दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेल फुटबॉल में 60 साल बाद भी आज तक उन्हें याद किया जाता है.

मैदान को ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने प्रोड्यूस किया है. इस गाने के डायलॉग साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने लिखे हैं. म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और गाने मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं. मैदान से पहले अजय देवगन को फिल्म शैतान में देखा गया था. उनकी इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान