Mahira Khan ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो तो फैन्स बोले- कभी हिंदुस्तान आइएगा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने एक लेटेस्ट फोटोशूट के कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं जिसे लेकर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Mahira Khan ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो तो फैन्स बोले- कभी हिंदुस्तान आइएगा

माहिरा खान का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान सोशल मीडिया पर एक पॉपुलर चेहरा हैं. वह अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपनी जिंदगी और लाइफस्टाइल से जुड़े कई खास पल शेयर करती हैं. अब उन्होंने अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट के कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. एक फैन ने तो उन्हें भारत आने का न्योता ही दे दिया है. इस बात से यह समझा जा सकता है कि माहिर की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में कमाल की है.

पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा माहिरा खान का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. माहिरा खान 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी.

माहिरा खान को पाकिस्तानी ड्रामा 'हमसफर' में उनके किरदार के लिए पहचाना जाता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में बतौर वीजे की थी. उन्होंने आतिफ असलम के साथ 'बोल (2011)' से एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2007 में अली असकरी से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. लेकिन दोनों का 2015 में तलाक हो गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक बच्‍चन और रणबीर कपूर ने इस तरह बिताया संडे