महिमा चौधरी पेड़ से लटक कर यूं इठलाती हुई आईं नजर, स्माइल पर फैन्स हुए फिदा...Video वायरल

महिमा चौधरी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में महिमा चौधरी की वही खूबसूरत अदाएं देखने को मिल रही हैं जो फैंस ने फिल्म परदेस में देखी थीं.

महिमा चौधरी पेड़ से लटक कर यूं इठलाती हुई आईं नजर, स्माइल पर फैन्स हुए फिदा...Video वायरल

नई दिल्ली:

महिमा चौधरी अपने किलर लुक्स के चलते आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. भले ही महिमा चौधरी का फिल्मी करियर बहुत सक्सेसफुल ना रहा हो लेकिन आज भी फैंस महिमा के हर अंदाज को पसंद करते हैं. महिमा चौधरी लंबे समय से फिल्मों की चकाचौंध से दूर है लेकिन कई इवेंट्स में अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है.  इसके अलावा महिमा चौधरी सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से लगातार कांटेक्ट में रहती हैं. सोशल मीडिया पर वो कभी अपनी फैमिली के साथ तो कभी खुद की दिलकश तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और फैंस भी इस खूबसूरत अदाकारा को पलकों पर बैठा कर रखते हैं. पिछले दिनों महिमा चौधरी अपनी बेटी अरियाना चौधरी के साथ स्पॉट की गयी थीं जहां उनकी बेटी के क्यूटनेस के खूब चर्चे रहे.

हवा में दुपट्टा लहराती नज़र आईं महिमा

महिमा चौधरी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में महिमा चौधरी की वही खूबसूरत अदाएं देखने को मिल रही हैं जो फैंस ने फिल्म परदेस में देखी थीं. वीडियो में महिमा चौधरी पेड़ से लिपटी हुई खड़ी दिखाई दे रही हैं. 'लग जा गले' गाने पर महिमा की खूबसूरत अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस वीडियो में महिमा अपने दुपट्टे को हवा में लहराती हुई देखी जा सकती हैं. हवा में उड़ती हुई उनकी जुल्फें और चेहरे की मुस्कुराहट महिमा की खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रही हैं. इस वीडियो में महिमा चौधरी मिंट कलर का सूट पहनी हुई नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह महिमा इस इंडियन लुक में भी बला की खूबसूरत दिख रही हैं. 

एक हादसे ने पलट दी थी महिमा की ज़िंदगी

 महिमा चौधरी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत शाहरुख खान के साथ हुई थी. फिल्म परदेस सुपर हिट हो गई और महिमा चौधरी के करियर ने रफ्तार पकड़ ली. लेकिन एक सड़क हादसे ने महिमा चौधरी की जिंदगी को पलट कर रख दिया. हालांकि महिमा ने पूरी मजबूती के साथ खुद को दोबारा खड़ा कर लिया है. आज भले ही महिमा फिल्मी लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी फैंस के बीच आज भी बरकरार है. महिमा चौधरी के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट बॉक्स पर अपने क्यूट रिएक्शन दे रहे हैं. महिमा के एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'True Angel', तो दूसरे फैन ने लिखा, 'आप मेरा सबसे पहला क्रश हो'. एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आप बेहद खूबसूरत हैं, आपकी खूबसूरती को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है.'

इस वीडियो को भी देखें : A Quiet Place Part II' Review: लौट आए आवाज सुनकर शिकार करने वाले जानवर, जानें कैसी है Emily Blunt की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com