लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मियों को लेकर महेश बाबू का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही यह बात

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. लेकिन पुलिसकर्मी दिन-रात काम कर रहे हैं. अब इस पर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपना रिएक्शन दिया है

लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मियों को लेकर महेश बाबू का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही यह बात

महेश बाबू (Mahesh Babu)

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. लेकिन पुलिसकर्मी दिन-रात काम कर रहे हैं. अब इस पर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपना रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो हा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "मैं कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व कर रही तेलांगना पुलिस का तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. उनकी अथक मेहनत असाधारण है. सबसे चुनौतीपूर्ण समय के दौरान हमारे जीवन और हमारे परिवारों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए बहुत-बहुत आभार !!"

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने आगे लिखा, "हमारे देश और यहां के लोगों के प्रति आपके निस्वार्थ समर्पण को सलाम। हैशटैग तेलंगाना पुलिस हैशटैगघरपररहेंसुरक्षितरहें." गौरतलब है कि पूरे देश में 24 मार्च से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लागू है. महेश बाबू ने बीते दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए राहत राशि भी डोनेट की थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus)के कारण देश में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,734 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अब भी 5,095 लोग संक्रमित हैं जबकि 472 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है तथा एक व्यक्ति देश छोड़कर चला गया है. मंत्रालय ने बताया कि देशभर में पिछले 24 घंटे में 17 और लोगों की मौत हुई है. साथ ही बताया कि आठ लोगों की मौत महाराष्ट्र में, तीन की गुजरात में, दो की जम्मू कश्मीर में और एक-एक व्यक्ति की मौत पंजाब, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक तथा तमिलनाडु में हुई है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 72 लोगों की मौत हुई है.