'एनिमल' के प्री-रिलीज इवेंट में अनिल कपूर की हरकत से शर्मिंदा हुए महेश बाबू, साउथ सुपरस्टार ने मंच पर ही जोड़ दिए हाथ

हैदराबाद में 'एनिमल' का प्री-रिलीज इवेंट था. स्टेज पर बॉबी देओल और अनिल कपूर थे. तभी अनिल कपूर ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू से कुछ ऐसा करवाने की कोशिश की, जिससे एक्टर मंच पर ही झेंप गए. देखें वीडियो और जानें क्या है माजरा.

'एनिमल' के प्री-रिलीज इवेंट में अनिल कपूर की हरकत से शर्मिंदा हुए महेश बाबू, साउथ सुपरस्टार ने मंच पर ही जोड़ दिए हाथ

अनिल कपूर की इस हरकत से झेंप गए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया जा रहा है, जिस वजह से इसे पूरे देश में प्रमोट भी किया जा रहा है. हाल ही में हैदराबाद में 'एनिमल' का प्री-रिलीज इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया. इस दौरान रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म की पूरी टीम नजर आई. इस इवेंट में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू भी पहुंचे थे. इस दौरान अनिल कपूर ने कुछ ऐसा किया कि महेश बाबू झेंप गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में इवेंट के दौरान अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टेज पर नजर आते हैं, इसी दौरान अनिल कपूर, महेश बाबू को भी स्टेज पर बुलाते हैं. महेश बाबू आने में हिचकिचाते हैं तो अनिल कहते हैं, कि ये मेरा ऑर्डर है, तुम आओ. अनिल कपूर के ऐसा कहने पर महेश बाबू स्टेज पर पहुंचते हैं. स्टेज पर जाने पर अनिल हाथ मिलाकर महेश बाबू का स्वागत करते हैं. इसके बाद अनिल डांस शुरू कर देते हैं और महेश बाबू से भी डांस करने को कहते हैं. लेकिन महेश बाबू काफी एंबेरेस महसूस करते हैं. वह इधर-उधर देखने लगते हैं और फिर अनिल कपूर को गले लगाकर स्टेज से चले जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी फिल्म में लीड रोल में हैं. मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म एक साथ 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली है.