Madhuri Dixit ने Lata Mangeshkar के ‘अजीब दास्तां है ये’ गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) के सेट से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘अजीब दास्तां है ये’ गाने पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

Madhuri Dixit ने Lata Mangeshkar के ‘अजीब दास्तां है ये’ गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) वीडियो

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का वायरल हुआ वीडियो
  • लता मंगेशकर के गाने पर दिए कमाल के एक्सप्रेशन
  • 'डांस दीवाने 3' में आ रही हैं नजर एक्ट्रेस
नई दिल्ली :

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी अदाओं से लाखों लोगों का दिल चुरा लेती हैं. माधुरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वे जब भी अपनी कोई वीडियो व तस्वीर शेयर करती हैं, वह झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इसी बीच डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) के सेट से एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे लता मंगेशकर के ‘अजीब दास्तां है ये' गाने पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

वीडियो को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वे लाल रंग की साड़ी, मल्टी कलर नेकपीस और बंधे हुए बालों के साथ किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘अजीब दास्तां है ये'. माधुरी (Madhuri Dixit Dance) के इस वीडियो पर फैन्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘जन्म लेने के समय से ही आप मेरी क्रश हैं'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘सितारे भी नहीं चमकते जब मैम आ जाती हैं'.

इस तरह से लोग माधुरी (Madhuri Dixit) के इस लेटेस्ट वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. हाल ही में माधुरी का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ‘मुझे तुमसे हैं कितने गिले' गाने पर डांस करती नजर आई थीं. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार माधुरी को कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल' में देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com