माधुरी दीक्षित ने डांस से बांधा ऐसा समां, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर भी हो गए दीवाने- देखें थ्रोबैक Video

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने डांस से बांधा ऐसा समां, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर भी हो गए दीवाने- देखें थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के डांस आज भी सबको दीवाना बना देते हैं. उनके एक्सप्रेशंस इतने कमाल के होते हैं कि फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके कायल हो जाते हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) वैसे भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और नए-नए वीडियो के जरिए फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. अब उनका एक थ्रोबैक डांस वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. माधुरी दीक्षित वीडियो में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं और उनके परफॉर्मेंस पर सभी बॉलीवुड सितारे तालियां बजा रहे हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह वीडियो आईफा अवॉर्ड समारोह 2019 (IIFA Awards 2019) का है. इस डांस वीडियो को आईफा ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित अपने सुपरहिट बॉलीवुड सॉन्ग पर जोरदार प्रदर्शन से सबको चकित कर रही हैं. उनके डांस को देख वहां बैठे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  भी हैरान रह जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.