माधुरी दीक्षित ने घर को ही बना दिया जिम, इस जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती आईं नजर... देखें Video

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने लॉकडाउन (Lockdown) के कारण जिम बंद होने के बाद घर को ही जिम बना दिया, अब उनका एक्सरसाइज वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने घर को ही बना दिया जिम, इस जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती आईं नजर... देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जिम वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने घर को ही बना दिया जिम
  • इस अंदाज में एक्सरसाइज करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां आज पूरा देश लॉकडाउन (Lockdown) में हैं. वहीं, घर में कैद रहने के बाद भी सेलेब्स अपनी फिटेनस का पूरा-पूरा ध्यान रख रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी घर में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. हालांकि, खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के कारण घर में ही जिम बना दिया है. माधुरी (Madhuri Dixit Video) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस फिटनेस और अपने स्वास्थय के लेकर कितनी जागरूक हैं. माधुरी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस समय में फिट और स्वस्थ रहना बहुत महत्वपूर्ण है. यह मायने नहीं रखता कि जिम बंद हो गए हैं. हम अपने घर के सामान का इस्तेमाल करके वर्कआउट कर सकते हैं. हम आसान एक्सरसाइज करके भी फिट रह सकते हैं. तो यह रहा मेरा घर से वर्कआउट वाला वीडियो."


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, अगर कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें. तो आज यानी 14 अप्रैल को 21 दिनों का लॉकडाउन खत्म हो रहा है. हालांकि कोरोना (Corona) से संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. आज ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जनता को सुबह 10 बजे संबोधित करने वाले हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह देश में लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने का फैसला करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com