LUPT Trailer: 'रास्ते कही नहीं जाते... आपको कहां जाना है?' जावेद जाफरी ने यूं की हॉरर फिल्म में वापसी

कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाने वाले एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) अब सिनेमाघरों में दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं.

LUPT Trailer: 'रास्ते कही नहीं जाते... आपको कहां जाना है?' जावेद जाफरी ने यूं की हॉरर फिल्म में वापसी

LUPT Trailer: ट्रेलर का एक सीन

खास बातें

  • डरने के लिए हो जाइए तैयार
  • जावेद जाफरी अब लगाने जा रहे Horror तड़का
  • 'लुप्त' का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाने वाले एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) अब सिनेमाघरों में दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म 'लुप्त' (Lupt) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ट्रेलर में उनकी शानदार एक्टिंग को देख यूजर्स ने भी सराहना की. कहा जा रहा है कि 'लुप्त' सच्ची घटना पर आधारित है. पर्दे पर डराने के लिए उतरे जावेद जाफरी इस फिल्म में क्रॉनिक इनसोमनिया (नींद न आने) की बीमारी से जूझ रहे होते हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई बार अदृश्य लोग भी नजर आने शुरु हो जाते हैं. इसके बाद कई बार ऐसी घटना होती हैं, जिसे देखने के बाद भी डर सकते हैं.

दिलीप कुमार के सीने में संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती, पत्नी सायरा बानू दिया ये बयान

लुप्त (Lupt) ट्रेलर टिपिकल हॉरर फिल्म हैं, जिसमें दरवाजों की आवाज, तेज चलती हुई आवाजें, लाइट्स का जलना-बुझना और डरावने चेहरे भी दिखाई देते हैं. इस सब के बीच ट्रेलर में कई बार सुपरनेचुरल घटनाएं भी देखने को मिली. इतना ही नहीं, रोड ट्रिप के सीन्स के दौरान देर रात में होने वाली डरावनी घटनाएं और अचानक डरा देने वाली आवाजें भी सुनने को मिलेगी. हालांकि इस फिल्म को परिवार सहित देखा जा सकता है. 'लुप्त' फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद ट्वीटर पर भी रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं. 

देखें ट्रेलर-


कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने उठाया ये बड़ा कदम, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया Video

यह फिल्म प्रभुराज ने डायरेक्ट की है और जावेद जाफरी इस फिल्म के जरिए काफी दिनों बाद डराने के लिए वापस आ रहे हैं, जिसका जिक्र उनके फैन्स ने ट्विटर पर की है. यह फिल्म इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. जावेद के अलावा विजय राज, करन आनंद, मीनाक्षी दीक्षित, निकी वालिया जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com