'बाहुबली' एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की कार से बरामद हुईं 96 बियर और 8 वाइन की बोतलें, ड्राइवर गिरफ्तार

एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) की कार से पुलिस को शराब का जखीरा बरामद हुआ है, एक्ट्रेस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

'बाहुबली' एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की कार से बरामद हुईं 96 बियर और 8 वाइन की बोतलें, ड्राइवर गिरफ्तार

बाहुबली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) की कार से बरामद हुई शराब की बोतलें

खास बातें

  • एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की कार से बरामद हुईं शराब की बोतलें
  • ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • फिल्म 'बाहुबली' में नजर आईं थीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें की 'बाहुबली (Baahubali)' फेम राम्या की कार में शराब की बोतल का बड़ा जखीरा पुलिस के हाथ लगा है, जिसके बाद एक्ट्रेस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, राम्या (Ramya Krishnan) अपनी बहन विन्या के साथ उस समय कार में मौजूद थी, जब उनक कार को चेकपोस्ट पर रोका गया था, हालांकि, चेकिंग में उनकी कार से 96 बियर की बोतल और 8 वाइन की बोतल पुलिस को बरामद हुईं.

शराब की स्म्गलिंग करने के आरोप में एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही राम्या और उनकी बहन को भी कुछ समय के लिए पुलिस कस्टडी में रखा गया. बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के कारण यूं तो तमिलनाडू के सभी जिलों में शराब की दुकानें खोल दी गई हैं, हालांकि, चेन्नई में अभी तक दुकानों को बंद रखा गया है, जिसके कारण लोग दूसरे जिलों में जाकर शराब खरीद रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई फिल्में की है, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' शामिल है. हालांकि, एक्ट्रेस को फिल्म 'बाहुबली (Baahubali)' ने काफी पहचान दिलाई. इस फिल्म में राम्या ने माता शिवगामी का किरदार निभाया था, जिन्होंने बाहुबली को बचाने के लिए अपनी जान तक दे दी थी.