रिलीज हुआ 'लाइगर' का पहला गाना, विजय देवरकोंडा के साथ 'अकड़ी पकड़ी' करती नजर आईं अनन्या पांडे

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाइगर जेड साला क्रॉसब्रीड का पहला गाना रिलीज हो गया है. दोनों कलाकारों की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है.

रिलीज हुआ 'लाइगर' का पहला गाना, विजय देवरकोंडा के साथ 'अकड़ी पकड़ी' करती नजर आईं अनन्या पांडे

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाइगर जेड साला क्रॉसब्रीड का पहला गाना रिलीज हो गया  है. दोनों कलाकारों की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म लाइगर के पहले गाने का नाम अकड़ी पकड़ी है। इस गाने में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. अकड़ी पकड़ी एक डांस ट्रैक है जिसमें विजय और अनन्या का धमाकेदार डांस करे नजर आ रहे हैं.  इस गाने में इन दोनों का लुक और केमिस्ट्री भी काफी शानदार दिख रही है. 

गाने का सेट भी काफी भव्य दिव्य और कलरफुल दिखाई दे रहा है. अकड़ी पकड़ी गाने को देव नेगी, पवनी पांडे और लिजो जॉर्ज ने मिलकर गाया है. वहीं गाने का म्यूजिक लिजो जॉर्ज ने दिया है. अकड़ी पकड़ी रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म लाइगर जेड साला क्रॉसब्रीड को लेकर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

फिल्म की कहानी एक चायवाले के एमएमए फाइटर बनने की है. फिल्म लाइगर जेड साला क्रॉसब्रीड का निर्देशन जगन्नाथ निर्देशित ने किया है. धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स के तहत करण जौहर, चार्मी कौर, अपूर्वा मेहता और हीरू यश जौहर निर्मित. फिल्म लाइगर जेड साला क्रॉसब्रीड हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम इन पांच भाषाओं मे रिलीज होगी, विजय के साथ अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन को देखना भी रोमांचक होगा. फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक आर्यन ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ क्लिक करवाई खूब फोटो