Liger Box Office Collection Day 5: 'लाइगर' के लिए बजट निकाल पाना भी हुआ मुश्किल, 5वें दिन कमाए महज इतने करोड़

पहले दिन के बाद से ही 'लाइगर' की कमाई कम होती जा रही है. वीकेंड पर भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अब फिल्म के पांचवे दिन का कलेक्शन भी आ गया है.

Liger Box Office Collection Day 5: 'लाइगर' के लिए बजट निकाल पाना भी हुआ मुश्किल, 5वें दिन कमाए महज इतने करोड़

Liger Box Office Report Day 5

नई दिल्ली :

साउथ के एक्टर्स बॉलीवुड में डेब्यू करके खूब नाम कमा रहे हैं. इसी क्रम में विजय देवरकोंडा ने भी फिल्म 'लाइगर' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत की. यह बॉलीवुड में विजय देवरकोंडा की डेब्यू फिल्म थी, इसलिए लोग इससे काफी उम्मीदें लगा कर बैठे थे. हालांकि उम्मीद के मुताबिक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन नहीं कर पाई और लगता है आने वाले दिनों में भी हाल कुछ ऐसा ही रहने वाला है. विजय और अनन्या ने फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से किया था, लेकिन इसका कोई असर होता हुआ दिख नहीं रहा है. पहले दिन के बाद से ही 'लाइगर' की कमाई कम होती जा रही है. वीकेंड पर भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अब फिल्म के पांचवे दिन का कलेक्शन भी आ गया है.

पैन इंडिया लेवल फिल्म लाइगर पांच भाषाओं में देश भर के तकरीबन 2,500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. पहले दिन लाइगर ने 16 करोड़ की शानदार ओपनिंग की थी, उसे देखकर फिल्म के अच्छे कमाई करने की उम्मीद थी. लेकिन फिल्म को देखने अब बड़ी संख्या में लोग थिएटर पहुंच नहीं रहे, जिसका असर इसकी कमाई पर भी पड़ रहा है. फिल्म ने दूसरे दिन महज 7.70 करोड़, तीसरे दिन 6.95 करोड़, चौथे दिन 5 से 6 करोड़ के बीच का बिजनेस किया. वहीं पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन और भी कम हो गया है. खबरों के अनुसार पांचवें दिन फिल्म ने तकरीबन सिर्फ 2.50 करोड़ की कमाई की है. यानी फिल्म अब तक कुल 36.7 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है.

बता दें, फिल्म 'लाइगर' 125 करोड़ के भारी बजट में बनी है. कलेक्शन देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म बजट भी नहीं निकाल पाएगी. फिल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई दिए हैं. पुरी जगन्नाथ फिल्म के डायरेक्टर हैं.

VIDEO: कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ क्लिक की सेल्फी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com