Leo Box Office: रजनीकांत की जेलर को पीछे छोड़ेगी तलपति की Leo! पहले दिन कर लेगी इतनी कमाई

Leo Box Office Collection Prediction Day 1: 19 सितंबर को रिलीज होने जा रही साउथ के सुपरस्टार तलपति की लियो, जेलर को पीछे छोड़ने के लिए तैयार है.

Leo Box Office: रजनीकांत की जेलर को पीछे छोड़ेगी तलपति की Leo! पहले दिन कर लेगी इतनी कमाई

Leo Box Office Collection Prediction Day 1: लियो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

नई दिल्ली:

Leo box office Collection prediction Day 1: 19 सितंबर को साउथ के सुपरस्टार तलपति विजय की लियो रिलीज होने वाली है. हालांकि इस फिल्म के साथ टाइगर नागेश्वर राव, घोस्ट, भगवंत केसरी भी रिलीज होगी. लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा जोरों पर है. वहीं खबरें हैं कि तलपति की लियो , रजनीकांत की जेलर को ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ देगी. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि लियो का वर्ल्डवाइड ओपनिंग कलेक्शन 100 करोड़ पार होगा, जो कि किसी गुडन्यूज से कम नहीं है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, लियो के 70 करोड़ के भारत में कमाई के आसार हैं. जबकि पहले ही दिन में 34 करोड़ रुपये तमिलनाडु से कमा लेगी. जबकि रजनीकांत की जेलर ने लगभग 18 करोड़ रुपये का एडवांस बिजनेस किया था. दरअसल, लियो ने 29 करोड़ रुपये के टिकट तमिल में बेचे हैं.

सचनिल्क के अनुसार, फिल्म की विदेशी प्री-सेल्स पहले दिन 33 करोड़ की बताई जा रही है. वीकेंड की शुरुआती कमाई 58 करोड़ लगाया जा रहा है. वहीं ए़डवांस बुकिंग के मामले में 100 करोड़ की कमाई लियो कर चुकी है, जैसा कि रिपोर्ट्स में दावा किया गया है. वहीं ओपनिंग डे पर शुरुआती दिन के लिए लगभग 60 करोड़ का आंकड़ा सामने आया है. 

बता दें, लियो में तलपति विजय और तृषा कृष्णन मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा संजय दत्त, अर्जुन सरजा और मैसस्किन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. यह 19 अक्टूबर को तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com