Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी 'लाल सिंह चड्ढा' की रफ्तार रही धीमी, कमाए इतने करोड़

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. करीब 4 साल बाद फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान ने बड़े पर्दे पर वापसी की है

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी 'लाल सिंह चड्ढा' की रफ्तार रही धीमी, कमाए इतने करोड़

लाल सिंह चड्ढा

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. करीब 4 साल बाद फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान ने बड़े पर्दे पर वापसी की है, लेकिन बावजूद इसके अभिनेता के फैंस और दर्शकों के बीच फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर वह क्रेज देखने को नहीं मिल रहा है, जिसकी उम्मीद थी. फिल्म ने अपने पहले दिन हल्की कमाई के साथ शुरुआत की. दूसरा दिन भी लाल सिंह चड्ढा के लिए ठंडा रहा है.

लाल सिंह चड्ढा के लिए दूसरा दिन भी खास नहीं रहा है. शुरुआत आंकड़ों की बात करें तो आमिर खान की इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन सिर्फ 8 से 9 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अनुमानित आंकड़े हैं. वहीं लाल सिंह चड्ढा ने अपने पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट आई है. ऐसे में आमिर खान की फिल्म ने अपने दो दिन में करीब 20 करोड़ रुपये के आसपास कमाई की है. वहीं अगर  कमाई का यह सिलसिला बरकरार रहता है तो आमिर खान और मेकर्स की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

इससे पहले पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट डे की 95 हजार से ज्यादा एडवांस टिकट बिकी थीं. इसका मतलब है कि आमिर खान की फिल्म ने इन 95 हजार टिकट की एडवांस बुकिंग में करीब 11.5 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया. आपको बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉलीवुड सितारों ने काफी तारीफ की है. यह हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विजय देवरकोंडा और अनन्‍या पांडे कल सुबह पहुंचे एयरपोर्ट