Abhay 2 में नेगेटिव रोल निभाने को लेकर अशिमा वर्धन ने किया खुलासा, बोलीं- मैं काफी एक्साइटिड थी, क्योंकि...

आशिमा वर्धन (Asheema Vardaan) ने 'अभय 2' में अपने काम को लेकर एनडीटीवी से की खास बातचीत.

Abhay 2 में नेगेटिव रोल निभाने को लेकर अशिमा वर्धन ने किया खुलासा, बोलीं- मैं काफी एक्साइटिड थी, क्योंकि...

अशिमा वर्धन (Asheema Vardaan) ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • अशिमा वर्धन ने दिया इंटरव्यू
  • अभय 2 में एक्ट्रेस ने निभाया नेगेटिव किरदार
  • रोल को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) स्टारर वेबसीरीज 'अभय 2 (Abhay 2)' जी5 पर रिलीज हो चुकी है. हालांकि, केवल वेबसीरीज के 3 एपिसोड ही रिलीज हुए थे. लेकिन 4 सितंबर को बाकी बचे हुए एपिसोड रिलीज होंगे. इस सीरीज में एक बार फिर अभय प्रताप सिंह खतरनाक केस सुलझाते नजर आएंगे. फेमस डायरेक्टर केन घोष द्वारा निर्देशित और कुणाल खेमू, राम कपूर (Ram Kapoor), चंकी पांडे (Chunkey Pandey), बिदिता बेग, आशा नेगी, राघव जुयल, निधि सिंह और आशिमा वर्धन (Asheema Vardaan)  स्टारर यह सीरीज फैन्स को काफी पसंद आ रही है. हाल ही में 'अभय 2' को लेकर अशिमा वर्धन ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने शूटिंग के दौरान अपने एक्सपीरियंस को साझा किया. 


अशिमा वर्धन (Asheema Vardaan) ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया, "एक्सपीरियंस मेरा काफी अच्छा रहा. लोगों को पता है कि मैं इसमें नेगेटिव किरदार निभा रही हैं. तो मैं काफी एक्साइटिड थी. मैं सीरीज के एक एपिसोड में आई  हूं. मैं एक कीलर का किरदार निभा रही हूं. लेकिन मैं इसलिए एक्साइटिड थी कि मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि मुझे आगे ऐसा पार्ट प्ले करने को मिलेगा या नहीं मिलेगा. पिछले दो शो में जो मैंने किरदार निभाए, वह काफी चुलबुले और स्वीट थे. तो यह मेरे लिए बिल्कुल ही अलग था."



सीरीज में अशिमा (Asheema Vardaan) ने सीजोफ्रेनिया बीमारी से पीड़ित एक लड़की का किरदार निभाया है. अपने रोल को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं ये नहीं बोलूंगी कि यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था. क्योंकि जो शो के डायरेक्टर हैं, उनके साथ मैंने अपना डेब्यू किया था और उनके साथ मैं दूसरी बार काम कर रही थी, तो यह मेरे लिए आसान था. डायरेक्टर में क्लेरिटी बहुत है. उनको पता है कि उन्हें किरदार से क्या चाहिए. हमने एक-दो वर्कशॉप की और मुझे समझ आ गया कि मुझे क्या डिलिवर करना है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर अशिमा बोलीं, "मेरे उनके साथ ज्यादा सीन्स नहीं थे. पर जब मैं शूट पर जाती थी, तो मैंने उनको शूट करते हुए देखा था सेट पर. मैं ऐसा नहीं बोलूंगी कि बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. दोस्त बगैरह. लेकिन वह बहुत स्वीट हैं, बहुत हंबल हैं. वह सेट पर आकर हमेशा पूछते थे कि आप कैसी हैं, आपका शूट कैसा हुआ? अगर उनको मेरा हाथ पकड़ना है, तो उसमें भी वह पूछते थे. वह बहुत डाउन टू अर्थ हैं."