'कुछ कुछ होता है' के चाइल्ड एक्टर परजान दस्तूर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, देखें Inside Pics

'कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)' में सरदार बच्चे का किरदार निभाने वाले एक्टर परजान दस्तूर (Parzaan Dastur) ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई रचा ली.

'कुछ कुछ होता है' के चाइल्ड एक्टर परजान दस्तूर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, देखें Inside Pics

परजान दस्तूर (Parzaan Dastur) ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई

खास बातें

  • परजान दस्तूर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई
  • 'कुछ कुछ होता है' में निभाया था सरदार बच्चे का किरदार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' तो आपको याद ही होगी? इस फिल्म में क्यूट साइलेंट किड का किरदार निभाने वाली एक्टर परजान दस्तूर (Parzaan Dastur) ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई रचा ली. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में परजान अपनी गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ (Delna Shroff) के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है, तो वहीं, डेलना लाल साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

ndjvc15g

परजान (Parzaan Dastur) ने अपनी गर्लफ्रेंड डेलना (Delna Shroff) के साथ पारंपरिक पारसी स्टाइल में सगाई की. दोनों ने कोविड-19 के कारण केवल अपने कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सगाई की. हालांकि, खबरें आ रही हैं, इन दोनों की सगाई पिछले हफ्ते हुई थी. खबरों की मानें तो परजान और डेलना फरवरी 2021 में शादी के बंधन में हमेशा के लिए बंधने वाले हैं. 

98gj10b
1725g3h8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 15 अक्टूबर को परजान (Parzaan Dastur Instagram) ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए कुछ रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की थीं. इन खूबसूरत तस्वीरों में परजान बीच पर अपने घुटनों पर बैठकर डेलना को प्रपोज करते नजर आए थे. दोनों की इस तस्वीर के सामने आती हीं फैन्स ने बधाई देते हुए कमेंट्स की बौछार कर दी थी.