कृति सेनन की बेहद खूबसूरत बहन Nupur अक्षय कुमार के साथ आ चुकी हैं नजर, स्टारडम में किसी हीरोइन से नहीं है कम

कृति सेनन ने कई हिट फिल्में दी हैं और कई बड़े स्टार्स के साथ वह फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्म हीरोपंती से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके हीरो थे टाइगर श्रॉफ. कृति सेनन की बहन नुपुर भी बेहद खूबसूरत हैं.

कृति सेनन की बेहद खूबसूरत बहन Nupur अक्षय कुमार के साथ आ चुकी हैं नजर, स्टारडम में किसी हीरोइन से नहीं है कम

कृति सेनन की बेहद खूबसूरत बहन अक्षय कुमार के साथ आ चुकी हैं नजर

नई दिल्ली :

कृति सैनन ने कई हिट फिल्में दी हैं और कई बड़े स्टार्स के साथ वह फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्म हीरोपंती से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके हीरो थे टाइगर श्रॉफ. कृति सेनन को 2022 में बेस्ट एक्ट्रेस का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भी दिया गया है. कृति सैनन की दिल्ली की रहने वाली  हैं, उनके पिता राहुल सेनन एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं तथा उनकी मां गीता सेनन दिल्ली विश्वविद्यालय में  एसोसिएट प्रोफेसर रह चुकी हैं. उनकी एक बहन भी है, जिनका नाम नुपुर है. नुपुर लुक और खूबसूरती में अपनी बहन से जरा भी कम नहीं हैं.

बता दें कि नुपुर फिल्मों में नहीं है, लेकिन उनका जलवा किसी स्टार से कम नहीं है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कई फोटोज में उनके साथ उनकी बहन भी नजर आती हैं.

लेटेस्ट वीडियो में वह अपनी बहन  कृति सेनन  का बर्थडे मनाती नजर आई. बुधवार को 32 वर्ष की हो चुकीं कृति सेनन के जन्मदिन के मौके पर नुपुर ने दोनों बहनों का एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए एक खूबसूरत सा वीडियो बनाकर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में नुपुर ने लिखा, “मेरी जानकारी में सबसे खूबसूरत दिल वाली रानी को जन्मदिन मुबारक हो. मैं और हर वो जो उसे करीब से जानते हैं, भाग्यशाली रहे हैं.  

नुपुर अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 में नजर आई थीं. गाने में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखी थी. यह एक रोमांटिक गाना है, जिसमें नुपुर बेहद खूबसूरत और प्रभावी लगीं.

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com