टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' की रिलीज डेट का धांसू अंदाज मे हुआ ऐलान तो बहन कृष्णा श्रॉफ का यूं आया कमेंट

टाइगर श्रॉफ की गणपत की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म इस साल दशहरा पर रिलीज होने जा रही है. इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिस पर बहन कृष्णा श्रॉफ का यूं कमेंट आया है.

टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' की रिलीज डेट का धांसू अंदाज मे हुआ ऐलान तो बहन कृष्णा श्रॉफ का यूं आया कमेंट

टाइगर श्रॉफ की गणपत पर बहन कृष्णा श्रॉफ का आया कमेंट

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के फैन्स उनकी एक्शन थ्रिलर 'गणपत' का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब उनका इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है, क्योंकि पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. वीडियो शेयर करते हुए निर्माताओं ने खुलासा किया कि गणपत 20 अक्टूबर, 2023 को दशहरे के मौके पर हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होगी. वीडियो में टाइगर श्रॉफ एक्शन अवतार में दिख रहे हैं. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ की बाजू पर फिल्म की रिलीज डेट छपी हुई नजर आती है. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं. यही नहीं इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने फायर इमोजी के साथ कमेंट किया है.

गणपत पार्ट 1 की घोषणा के बाद से लोगों का उत्साह और बढ़ गया है. वे रोमांचक एक्शन के साथ भारतीय डायस्टोपियन अनुभव और टाइगर श्रॉफ को एक नई और शक्तिशाली भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं. निर्माता जैकी भगनानी अपनी नई फिल्म गणपत को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह एक नई डायस्टोपियन दुनिया की कहानी है जो दर्शकों के लिए रोमांचक और लुभावनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा एंटरटेनमेंट गणपत का निर्माण गुड कंपनी के साथ मिलकर रही है. फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है और यह दुनिया भर में 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी.