विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Factory 3 First Glimpse: कोटा वाले जीतू भैया का भौकाल बरकरार, नेटफ्लिक्स वेब सीरीज के तीसरे सीजन का फर्स्ट लुक रिलीज

Kota Factory 3 First Glimpse: कोटा फैक्टरी के जीतू भैया का जलवा कायम है. कोटा फैक्टरी के तीसरे सीजन की पहली झलक रिलीज कर दी गई है. इस शो के चाहने वालों को इस बार भी भरपूर मजा आने वाला है.

Read Time: 3 mins
Kota Factory 3 First Glimpse: कोटा वाले जीतू भैया का भौकाल बरकरार, नेटफ्लिक्स वेब सीरीज के तीसरे सीजन का फर्स्ट लुक रिलीज
Kota Factory 3 First Look: कोटा फैक्टरी सीजन 3 की पहली झलक ने जीता दिल
नई दिल्ली:

Kota Factory 3 First Glimpse: कोटा वाले जीतू भैया का भौकाल बरकरार है. ये हम नहीं कह रहे हैं, ऐसा कुछ हुआ है. टीवीएफ (द वायरल फीवर) ने शुरूआत से ही अपने मजबूत कंटेंट के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया और पूरे देश में एक घरेलू नाम बन गया है. अपनी काबिलियत साबित करके कंटेंट क्रिएटर ने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है. जबकि टीवीएफ का हर कंटेंट प्रभावशाली होता है, लेकिन ग्लोबल लेवल पर पॉपुलर टीवीएफ शो 'कोटा फैक्ट्री' ने देखने का नजरिया ही बदल दिया. जहां दर्शकों ने कोटा फैक्ट्री के पिछले 2 सीजन को बेहद प्यार दिया है, वहीं मेकर्स अब इसके सीजन 3 के फर्स्ट लुक के साथ सामने आए हैं. कोटा फैक्टरी सीजन 3 की पहली झलक ने दर्शकों को फिर से दीवाना बना दिया है और वह इसकी झलक पाकर जमकर तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

कोटा फैक्टरी 3 में भी जीतू भैया का भौकाल बरकरार

कोटा फैक्टरी शो छात्रों के लिए बनाया गया था और ऑडियंस ने इसकी खूब सराहना की, रिलीज होने के बाद से ही यह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया. शो के अलावा इसके किरदार जीतू भैया ने भी दर्शकों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की. 'कोटा फैक्ट्री' के अब तक दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन को हर तरफ से दर्शकों का बेपनाह प्यार मिला है. इसके दो सीजन देखने के बाद से फैन्स लगातार इसके तीसरे सीजन की डिमांड कर रहें और उन्हें और ज्यादा इंतजार न कराते हुए मेकर्स ने आखिरकार इसकी पहली झलक जारी कर दी है.

कोटा फैक्टरी 3 की पहली झलक

कोटा फैक्टरी में पंचायत वाले जितेंद्र कुमार

कोटा फैक्टरी में जितेंद्र कुमार, अहसास चन्ना, तिलोत्तमा शोम और मयूर मोरे मुख्य भूमिका में हैं. फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही दर्शकों के बीच अपने पसंदीदा किरदार को देखने का उत्साह स्काई हाई है. इस बार यह शो ग्लोबल दर्शकों तक पहुंचेगा क्योंकि इसका प्रीमियर डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा.

नेटफ्लिक्स पर आएगा कोटा फैक्टरी 3

अब जब कोटा फैक्टरी के तीसरे सीजन की घोषणा हो चुकी है, तो नेटिजन्स भी इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित हैं. वैसे इसके दिलचस्प किरदारों को दोबारा स्क्रीन पर देखने वाकई एक्साटिंग है. टीवीएफ ने वास्तव में वर्ल्ड कंटेंट स्पेस में अपना नाम मजबूत किया है. आईएमडीबी की ग्लोबल टॉप 250 शो की लिस्ट में इसके 7 शो शामिल हैं, जबकि कुल मिलाकर इस लिस्ट में भारत की 10 वेब सीरीज  हैं, जो टीवीएफ को भारत की सबसे बड़ी कंटेंट ताकत बनाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill First Review: कैसी है राघव जुयाल और लक्ष्य की एक्शन पैक्ड 'किल', रिलीज से पहले आया रिव्यू
Kota Factory 3 First Glimpse: कोटा वाले जीतू भैया का भौकाल बरकरार, नेटफ्लिक्स वेब सीरीज के तीसरे सीजन का फर्स्ट लुक रिलीज
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
Next Article
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;