भारतीय गायक अक्ष बगला और साउथ कोरियन गायक आऊरा का धमाल, लेके आ रहे हैं पहला इंडो कोरियन पॉप गाना

के पॉप का क्रेज भारत की यी पीढ़ी मैं इतना ज्यादा है कि म्यूजिक, डांस, सीरियल और फिल्मों सब में इसका बोलबाला देखा जा सकता है. स्नैपचैट के कलाकारों ने मिल के बनाया एक धमाकेदार के पॉप गाना 'तेरे जैसे' द स्नेप सॉन्ग. 

भारतीय गायक अक्ष बगला और साउथ कोरियन गायक आऊरा का धमाल, लेके आ रहे हैं पहला इंडो कोरियन पॉप गाना

कोरियाई ग्रुप 'के पॉप' जल्द रखने वाला है हिंदी संगीत की दुनिया में कदम

नई दिल्ली:

के पॉप का क्रेज भारत की यी पीढ़ी मैं इतना ज्यादा है कि म्यूजिक, डांस, सीरियल और फिल्मों सब में इसका बोलबाला देखा जा सकता है. स्नैपचैट के कलाकारों ने मिल के बनाया एक धमाकेदार के पॉप गाना 'तेरे जैसे' द स्नेप सॉन्ग. इसे गाने वाले गायक हैं प्रसिद्ध यूट्यूबरअक्ष बगला जो बीटीएस के हिंदी कवर्स गाने के लिए भी जाने जाते हैं. उनके साथ लीड में हैं मशहूर टीवी एक्ट्रेस नीतांशी गोयल. इसके अलावा इस गाने मैं कोरिया के रैपर सिंगर आऊरा को देखा का सकता है.

इस गाने को लेकर नितांशी गोयल ने कहा, 'मैं के पॉप की बहुत बड़ी प्रेमी हूं. जब मुझे इस अद्भुत गाने का हिस्सा बनने का अवसर मिला, तो मुझे लगा कि मुझे यह करना ही है...मेरी तरफ से पूरी तरह से हां थी. वहीं बहुप्रतिभाशाली गायक, यूट्यूबर और कंटेंट क्रिएटर अक्ष बागला ने कहा, 'यहां थीम प्यार और भाईचारे का है.' हैरान कर देने वाली बात कहा है कि अक्ष बागला ने इस गाने को 6 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, बंगाली और गुजराती में गाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह गाने को भारत में अलग-अलग जातीयता के कलाकारों का एक सहयोग से बनाया गया है, जिन्हें अभिनय करने के अलावा के पॉर स्टार्स की तरह डांस भी किया है. इस गाने को केरल से आर्द्रा उन्नी, पश्चिम बंगाल से स्नेहा बाकली, हरियाणा से अंश कुकरिया, चंडीगढ़ से नूरिन शा और मध्य प्रदेश से हरीश डिंगवानी के सहयोग से बनाया गया है. उनके साथ कोरिया के मशहूर "ट्वर्क" गायक औरा, जो अपने अलग तरह के रैप के साथ गाने में ज्यादा एड्रेनालाईन टेम्पो में पंप करते हैं. वहीं 'बत्तमीज़ दिल' गाने के तुषार शेट्टी कोरियोग्राफ किया है.