भारत में कोरियाई राजदूत पर चढ़ा RRR के 'नाटू नाटू' का खुमार, स्टाफ के साथ किया जमकर डांस, PM मोदी ने भी की तारीफ

नाटू नाटू गाने का क्रेज भारत में कोरिया की राजदूत चांग जे बोक पर भी चढ़ गया है. उन्होंने अपनी एंबेसी के स्टाफ के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर के गाने पर झूम कर डांस किया है.

भारत में कोरियाई राजदूत पर चढ़ा  RRR के  'नाटू नाटू' का खुमार, स्टाफ के साथ किया जमकर डांस, PM मोदी ने भी की तारीफ

'नाटू नाटू' गाने पर कोरियाई राजदूत चांग जे बोक ने किया डांस

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. भारत से लेकर विदेशी तक, इस गाने पर हर कोई झूम कर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. नाटू नाटू गाने का क्रेज भारत में कोरिया की राजदूत चांग जे बोक पर भी चढ़ गया है. उन्होंने अपनी एंबेसी के स्टाफ के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर के गाने पर झूम कर डांस किया है. इतना ही नहीं चांग जे बोक के डांस की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की है.

चांग जे बोक ने अपनी कोरियाई एंबेसी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर डांस का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह भारतीय परिधान सलवार-सूट में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह अपनी एंबेसी के स्टाफ के साथ जमकर डांस कर रही हैं. वहीं स्टाफ भी उनका पूरा साथ दे रहा है. चांग जे बोक और उनका स्टाफ राम चरण और जूनियर एनटीआर की तरह नाटू नाटू गाने पर डांस स्टेप्स करता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर चांग जे बोक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई बड़ी हस्तियों ने उनके वीडियो को पसंद किया है और कमेंट कर चांग जे बोक की डांस की तारीफ की है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कमेंट कर उनके डांस की तारीफ की है. पीएम मोदी ने अपने कमेंट में लिखा, 'शानदार और ऊर्जा से भरपूर पूरी टीम का अद्भुत प्रयास.' बात करें गाने नाटू नाटू की तो इस गाने को यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर ज़ेलेंस्की के सरकारी आवास के बाहर फिल्माया गया था. इस गाने की शूटिंग वोलोदिमिर ज़ेलेंस्की के घर के बाहर यूक्रेन के रूसी आक्रमण से कुछ महीनों पहले की गई थी.