जानें कौन हैं शीलो शिव सुलेमान, जिनकी अभय देओल के साथ फोटो हुईं वायरल

अभय देओल बॉलीवुड के ऐसे सितारों में से हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत ही चुनिंदा पोस्ट डालते हैं. उन्होंने मशहूर आर्टिस्ट शीलो शिव सुलेमान के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की हैं.

जानें कौन हैं शीलो शिव सुलेमान, जिनकी अभय देओल के साथ फोटो हुईं वायरल

अभय देओल और शीलो शिव सुलेमान की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

अभय देओल बॉलीवुड के ऐसे सितारों में से हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत ही चुनिंदा पोस्ट डालते हैं. बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इशारा कर दिया है. उन्होंने मशहूर आर्टिस्ट शीलो शिव सुलेमान के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की हैं. इस के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं, और उनकी लव लाइफ को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस फोटो को अभी तक 81 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. 

कौन हैं शीलो शिव सुलेमान?
शीलो शिव सुलेमान कन्टेम्पररी आर्टिस्ट हैं. 32 वर्षीय शीलो शिव सुलेमान को मुख्य तौर पर उनके इलस्ट्रेशन और इन्स्टॉलेशन आर्ट के लिए पहचाना जाता है. वह टेक्नोलॉजी और सोशल चेंज विषयों को अपने काम में पेश करती हैं. शीलो शिव सुलेमान का जन्म कर्नाटक के बेंगलूरू में हुआ है. उनकी मम्मी नीलोफर सुलेमान भी एक मशहूर पेंटर हैं. शीलो को बचपन से घूमने का शौक रहा है और वह बचपन से ही अपनी मम्मी को देखकर पेंटिंग का शौक पैदा हुआ. उन्होंने 16 साल की उम्र में किताब की इलेस्ट्रेशन बनाई थी, और इस तरह कला की दुनिया में कदम रखा.  

अभय देओल ने शीलो शिव सुलेमान के साथ शेयर की फोटो
अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शीलो शिव सुलेमान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'फ्लुड, फ्री, फ्लोइंग, क्रिएटिव, फन, फियरलेस, सेंसुअल, इंस्पायरिंग, डायनामिक, टैलेंटेड, सेक्सी. ओह और यह सब चीजें शीलो शिव सुलेमान में हैं.' इस तरह उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है.


देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com