विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 18, 2022

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' की फिल्म समीक्षा, जानें मूवी में क्या है खास और कहां हुई चूक

Drishyam 2 Review: मोहनलाल की मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' 2021 में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. अब अजय देवगन की 'दृश्यम 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Read Time: 3 mins
अजय देवगन की 'दृश्यम 2' की फिल्म समीक्षा, जानें मूवी में क्या है खास और कहां हुई चूक
Drishyam 2 Movie Review: जानें कैसी है अजय देवगन की 'दृश्यम 2'
नई दिल्ली:

'दृश्यम' मलयालम सिनेमा की ऐसी फिल्म है जिसे खूब पसंद किया गया है. फिर चाहे यह सिनेमाघरों में रिलीज हुई या फिर सिर्फ ओटीटी पर. मोहनलाल की मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' 2021 में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था. अब इसका हिंदी रीमेक सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है. 'दृश्यम 2' हिंदी में अजय देवगन, तबु, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना लीड रोल में हैं. यह क्राइम थ्रिलर उस तरह से दिलो दिमाग पर उतरने में कामयाब नहीं रह पाती है, जिस तरह 'दृश्यम' हिंदी ने जेहन पर असर डाला था. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक पाठक, मलयालम डायरेक्टर जीतू जोसेफ जैसा जादू क्रिएट करने में सफल नहीं रह पाते हैं. 

'दृश्यम 2' की कहानी अजय देवगन यानी विजय सलगांवकर की है. वह केबल ऑपरेटर से अब सिनेमा हॉल का मालिक बनने तक सफर तय कर चुका है. लेकिन अतीत का साया आज भी इस परिवार पर मंडरा रहा है. तबु के बेटे की हत्या से जुड़ा अतीत और अक्षय खन्ना की एंट्री विजय और उसके परिवार को फिर से मुश्किल में डालने का काम करती है. विजय अपने परिवार को इससे बाहर निकालने के लिए हर हद से गुजर जाने को तैयार है. बस यही फिल्म की कहानी है. हू-ब-हू मलायलम 'दृश्यम 2' जैसी. हालांकि डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने कुछ चीजें ऐड करने की कोशिश की हैं. लेकिन फिल्म का पेस बहुत तंग करता है.

'दृश्यम 2' में एक्टिंग की बात करें तो मोहनलाल ने जिस लेवल की एक्टिंग मलयालम फिल्म में की है, उसे मैच कर पाना मुश्किल है. फिर भी अजय देवगन ने अच्छी कोशिश की है. श्रिया सरन का काम एवरेज है. अक्षय खन्ना जरूर कुछ सीन्स में काफी इम्प्रेसिव लगते हैं. 'दृश्यम 2' को थोड़ा कसावट भरा रखा जा सकता था. आखिरी का एक घंटा जरूर फिल्म में थोड़ी रफ्तार लाता है, लेकिन उससे पहले फिल्म एकदम खींची हुई लगती है. यहां एडिटिंग के जौहर दिखाने का काफी मौका था, जिससे डायरेक्टर चूक गए. इस तरह दृश्यम 2 अजय देवगन के फैन्स और उन दर्शकों को अच्छी लग सकती है जिन्होंने ओटीटी पर ओरिजिनल 'दृश्यम 2' नहीं देखी है. 

रेटिंग: 2.5/5 स्टार
डायरेक्टर: अभिषेक पाठक 
कलाकार: अजय देवगन, तबु, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
5 आलीशान बंगलों के मालिक हैं शत्रुघ्न सिन्हा, अरबों रुपये की है मिल्कियत फिर भी सोनाक्षी सिन्हा को लेना पड़ा उधार
अजय देवगन की 'दृश्यम 2' की फिल्म समीक्षा, जानें मूवी में क्या है खास और कहां हुई चूक
छोटी बच्ची ने अजय देवगन के डांस कि ऐसे उतारी नकल, शरमा गए बॉलीवुड के सिंघम, लोग बोले- कार्बन कॉपी
Next Article
छोटी बच्ची ने अजय देवगन के डांस कि ऐसे उतारी नकल, शरमा गए बॉलीवुड के सिंघम, लोग बोले- कार्बन कॉपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;