किश्वर मर्चेंट ने बेबी बंप के साथ शेयर की Photo, पति सुयश को यूं आया प्यार

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने होली के मौके पर कई खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज को शेयर किया है, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दिया.

किश्वर मर्चेंट ने बेबी बंप के साथ शेयर की Photo, पति सुयश को यूं आया प्यार

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • किश्वर मर्चेंट ने शेयर की तस्वीरें
  • पति सुयश भी आए नजर
  • टीवी एक्ट्रेस हैं किश्वर
नई दिल्ली :

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और मॉडल किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant), जो कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, जैसे-जैसे उनके मां बनने का वक़्त करीब आ रहा है, वैसे-वैसे उनकी मस्ती बढ़ती ही जा रही है. होली के मौके पर किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. किश्वर मर्चेंट ने जो फोटो शेयर की हैं, उसमें वे अपने पति सुयश राय (Suyyash Rai) के साथ नजर आईं. उनके पति तस्वीरों में बेबी बंप को प्यार करते हुए दिख रहे हैं, जबकि किश्वर भी मुस्कुराते हुए अपने बेबी बंप को निहार रही हैं.

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant Instagram) ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “वाकई क्या जबरदस्त होली की यह शाम रही. अब तक की सबसे अच्छी होली”. अपनी दोस्त प्रियंका के साथ किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने होली के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें प्रियंका उनके बेबी बंप पर कलर से स्माइल बनाते हुए यह कह रही हैं कि अगले साल वे इसके साथ होली खेलेंगी. एक और वीडियो में दोनों एक-दूसरे को रंग लगाने की कोशिश करती हुई भी दिख रही हैं.

बता दें, किश्वर (Kishwer Merchant Child) और सुयश इसी साल अगस्त में पेरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों पहली बार 'प्यार की ये एक कहानी' सीरियल के सेट पर मिले थे और 6 वर्षों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर, 2016 में शादी रचा ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com