विज्ञापन
Story ProgressBack

आमिर खान से मजबूरी में की थी किरण राव ने शादी! बोलीं- हमने एक साल तक...

डायरेक्टर किरण राव ने आमिर खान से शादी पर अपना रिएक्शन दिया है और बताया है कि वह शादी से पहले एक साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे.

Read Time: 2 mins
आमिर खान से मजबूरी में की थी किरण राव ने शादी! बोलीं- हमने एक साल तक...
आमिर खान से शादी पर किरण राव ने कही ये बात
नई दिल्ली:

किरण राव और आमिर खान बॉलीवुड के एक्स कपल की गिनती में आते हैं, जिन्होंने साल 2021 में तलाक लेने का फैसला किया था और दोस्त बनकर रहने का फैसला किया था. हालांकि वह बेटे आजाद खान की को पेरेंटिंग कर रहे हैं. जबकि काम के मामले में भी साथ कर रहे हैं. इसी बीच द पीपल टीवी नाम के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में किरण राव ने अपने व्यूज शादी को लेकर मॉर्डन सोसायटी में आए बदलाव पर दिए हैं. 

डायरेक्टर ने कहा, “आमिर और मैं शादी से पहले एक साल तक साथ रहे और ईमानदारी से कहूं तो, हमने ऐसा इसलिए किया क्योंकि माता-पिता चाहते थे. आप जानते हैं… बाकी सब कुछ और उस समय भी हम जानते थे कि यह एक ग्रेट संस्थान है यदि आप व्यक्तियों के रूप में कार्य कर सकते हैं साथ ही उस संस्था के भीतर एक कपल  के रुप में भी कर सकते हैं."

शादी की जिम्मेदारियों पर बात करते हुए किरण राव ने कहा, घर को चलाने के लिए महिलाओं पर काफी जिम्मेदारियां होती हैं. “महिला पर घर चलाने, परिवार को एकजुट रखने की बहुत ज़िम्मेदारी होती है. वास्तव में, महिलाओं से अपेक्षा की जाती है कि वे ससुराल वालों के संपर्क में रहें, वे पति के परिवार के साथ मित्रता बनाए रखें. यह बहुत सारी अपेक्षाएं हैं और मुझे लगता है कि इससे निपटने में सक्षम होने के लिए चर्चा की आवश्यकता है.''

गौरतलब है कि आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी, जिनसे 2002 में उनका तलाक हो गया था. इससे उनके दो बच्चे आईरा खान और जुनैद खान हैं. इसके बाद साल 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी की, जिनसे उनके बेटे आजाद खान हैं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नसीरुद्दीन शाह के इस हमशक्ल को देख चौंक गए फैन्स, इंटरनेट यूजर्स बोले - कितनी भी कोशिश कर लो अजय देवगन को नहीं हरा पाओगे
आमिर खान से मजबूरी में की थी किरण राव ने शादी! बोलीं- हमने एक साल तक...
गोविंदा के इस डुप्लिकेट को देखकर आंख में आजाएंगे आंसू, भाई ने नसीब फिल्म के डायलॉग में डाल दी जान
Next Article
गोविंदा के इस डुप्लिकेट को देखकर आंख में आजाएंगे आंसू, भाई ने नसीब फिल्म के डायलॉग में डाल दी जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;