‘जुम्मा चुम्मा’ गर्ल किमी काटकर अचानक हो गई थीं बॉलीवुड से गायब, अब पहचान पाना है मुश्किल

‘जुम्मा चुम्मा' गाना तो आप सबको याद ही होगा. इस गाने में अमिताभ बच्चन और किमी काटकर नजर आए थे. किमी काटकर की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें उनके फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

‘जुम्मा चुम्मा’ गर्ल किमी काटकर अचानक हो गई थीं बॉलीवुड से गायब, अब पहचान पाना है मुश्किल

किमी काटकर की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • वायरल हुई किमी काटकर की फोटो
  • 'जुम्मा चुम्मा' गर्ल के नाम से हुई थीं पॉपुलर
  • गोविंदा के साथ 'हमला' थी आखिरी फिल्म
नई दिल्ली :

‘जुम्मा चुम्मा' गाना तो आप सबको याद ही होगा. इस गाने में अमिताभ बच्चन और किमी काटकर नजर आए थे. उस समय यह गाना काफी फेमस हुआ था. आज भी जब लोग ये गाना सुनते हैं तो खुद को इस पर थिरकने से रोक नहीं पाते हैं. इस गाने में जिस तरह से किमी काटकर और अमिताभ बच्चन की केमेस्ट्री नजर आई थी, उसने लाखों दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया था. फिल्म ‘हम' में किमी की परफॉरमेंस को लोग आज भी भुला नहीं पाए हैं. इस फिल्म और इस गाने के बाद कुछ एक फिल्मों में काम करके किमी मानो कहीं गायब ही हो गईं. उन्होंने इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. हालांकि उनके फैन्स आज भी उनके बारे में जानने को बेताब रहते हैं.


यदि आप भी किमी काटकर के फैन हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें कि अब एक्ट्रेस का लुक काफी बदल गया है. किमी की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें उनके फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. किमी की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें ब्लैक स्लीवलेस ड्रेस, गले में माला, शॉर्ट हेयर और डार्क मैरून लिपस्टिक में नजर आ रही हैं.

gbaqna58

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किमी काटकर की इस फोटो ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया है. हालांकि इस तस्वीर में भी वह पहले की तरह गॉर्जियस दिख रही हैं. बात करें एक्ट्रेस के काम की तो वे 'जैसी करनी वैसी भरनी', 'टार्जन', 'तेजा', 'काला बाजार', 'दरिया दिल', 'धर्मयुद्ध', 'सोने पे सुहागा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 1992 में गोविंदा के साथ आई 'हमला' उनकी आखिरी फिल्म थी.