विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2021

किम शर्मा का पोल डांस हुआ वायरल, Video देख युवराज सिंह ने किया ये कॉमेंट

किम शर्मा ने पोल डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. किम शर्मा के इस वीडियो पर युवराज सिंह का कमेंट सबका ध्यान खींच रहा है.

Read Time: 3 mins
किम शर्मा का पोल डांस हुआ वायरल, Video देख युवराज सिंह ने किया ये कॉमेंट
किम शर्मा ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

अपनी डेब्यू फिल्म "मोहब्बतें" के बाद चर्चा में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने पोल डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. किम शर्मा के इस वीडियो पर वैसे तो बहुत से फैन्स कमेंट कर रहे है, लेकिन इनमें से पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का कमेंट सबका ध्यान खींच रहा है. युवराज ने कमेंट सेक्शन में लिखा है 'वाह क्या सुर है कौन सा गाना गा रही हैं मैडम आप.' Yuvraj Singh के कमेंट के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवी के कमेंट पर एक फैन ने लिखा है कि जैसे आपने 6 बॉल पर 6 छक्के मैदान के चारों तरफ मारे थे वैसे ही ये गाना गाते हुए चारों तरफ घूम रही हैं.

युवराज और किम की दोस्ती काफी चर्चित 

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने "Mid week spin with @aarifa.pole.burnt" कैप्शन के साथ इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिस पर स्टाइलिश क्रिकेटर युवराज सिंह ने कमेंट किया है, किम की पोस्ट पर युवी का कमेंट इसलिए भी खास है, क्योंकि एक समय में किम शर्मा और युवराज सिंह की रिलेशनशिप को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं जोरो पर रही थीं. मुंबई की खूबसूरत लोकेशन्स पर दोनों को कई बार स्पॉट भी किया गया था करीब चार साल साथ वक्त बिताने के बाद दोनों 2007 में अलग हो गए, ऐसे में अपनी पुरानी फ्रेंड के वीडियो पर युवराज सिंह का कमेंट काफी स्पेशल है.

गोवा में लिएंडर पेस के साथ स्पॉट की गई थी किम

एक्ट्रेस किम शर्मा के पास फिलहाल बॉलीवुड का कोई बड़ा प्रोजेक्ट तो नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस की निजी जिंदगी जरूर गॉसिप का कारण बन रही है. कुछ दिन पहले किम शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें किम टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ नजर आई थी. गोवा में किम और लिएंडर ने जिसे रेस्टोरेंट में खाना खाया था, वहां की तस्वीरें भी लीक हुई थी. वहीं किम शर्मा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आखिरी बार साल 2010 में किम सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऐश्वर्या राय के बरसो रे मेघा गाने पर साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने किया डांस, हजारों लोगों ने खूब बजाईं तालियां
किम शर्मा का पोल डांस हुआ वायरल, Video देख युवराज सिंह ने किया ये कॉमेंट
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Next Article
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com