किम शर्मा का पोल डांस हुआ वायरल, Video देख युवराज सिंह ने किया ये कॉमेंट

किम शर्मा ने पोल डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. किम शर्मा के इस वीडियो पर युवराज सिंह का कमेंट सबका ध्यान खींच रहा है.

किम शर्मा का पोल डांस हुआ वायरल, Video देख युवराज सिंह ने किया ये कॉमेंट

किम शर्मा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अपनी डेब्यू फिल्म "मोहब्बतें" के बाद चर्चा में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने पोल डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. किम शर्मा के इस वीडियो पर वैसे तो बहुत से फैन्स कमेंट कर रहे है, लेकिन इनमें से पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का कमेंट सबका ध्यान खींच रहा है. युवराज ने कमेंट सेक्शन में लिखा है 'वाह क्या सुर है कौन सा गाना गा रही हैं मैडम आप.' Yuvraj Singh के कमेंट के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवी के कमेंट पर एक फैन ने लिखा है कि जैसे आपने 6 बॉल पर 6 छक्के मैदान के चारों तरफ मारे थे वैसे ही ये गाना गाते हुए चारों तरफ घूम रही हैं.

युवराज और किम की दोस्ती काफी चर्चित 

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने "Mid week spin with @aarifa.pole.burnt" कैप्शन के साथ इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिस पर स्टाइलिश क्रिकेटर युवराज सिंह ने कमेंट किया है, किम की पोस्ट पर युवी का कमेंट इसलिए भी खास है, क्योंकि एक समय में किम शर्मा और युवराज सिंह की रिलेशनशिप को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं जोरो पर रही थीं. मुंबई की खूबसूरत लोकेशन्स पर दोनों को कई बार स्पॉट भी किया गया था करीब चार साल साथ वक्त बिताने के बाद दोनों 2007 में अलग हो गए, ऐसे में अपनी पुरानी फ्रेंड के वीडियो पर युवराज सिंह का कमेंट काफी स्पेशल है.

गोवा में लिएंडर पेस के साथ स्पॉट की गई थी किम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस किम शर्मा के पास फिलहाल बॉलीवुड का कोई बड़ा प्रोजेक्ट तो नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस की निजी जिंदगी जरूर गॉसिप का कारण बन रही है. कुछ दिन पहले किम शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें किम टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ नजर आई थी. गोवा में किम और लिएंडर ने जिसे रेस्टोरेंट में खाना खाया था, वहां की तस्वीरें भी लीक हुई थी. वहीं किम शर्मा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आखिरी बार साल 2010 में किम सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं.