खुशी कपूर की सेल्फी में दिखा उनका प्यारा सा टैटू ,अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने किया ये कमेंट

खुशी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेल्फी शेयर की है जो इन दिनों इस खास वजह से वायरल हो रहा है.

खुशी कपूर की सेल्फी में दिखा उनका प्यारा सा टैटू ,अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने किया ये कमेंट

खुशी कपूर (Khusi Kapoor) ने हाथों पर टैटू बनवा कर शेयर की फोटो

खास बातें

  • खुशी कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • खुशी कपूर ने शेयर की सेल्फी, दिखा उनके हाथ पर बना टैटू
  • खुशी कपूर की फोटो पर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने किया ये कमेंट
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर (Khusi Kapoor) अपने लुक्स की वजह से अकसर चर्चा में रहती हैं. खुशी कपूर (Khusi Kapoor) ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन वह अकसर अपनी बहन जाह्नवी, पापा बॉनी कपूर और फ्रेंड्स के साथ पार्टी, फंक्शन या एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट की जाती हैं. हाल ही में खुशी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेल्फी शेयर की है. जिसमें उनका लुक देखने लायक है लेकिन जो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहा है वह है खुशी कपूर के हाथों पर बना टैटू. खुशी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- संडे- फनडे.

खुशी कपूर (Khusi Kapoor) का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा और फैन्स से लेकर स्टार किड भी फोटो पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. खुशी की इस फोटो पर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने कमेंट करते हुए 'मॉडल' लिखा है. इस फोटो में ख़ुशी ने ब्लैक कलर का सन ग्लासेस लगाए हुए है, साथ में व्हाइट कलर का टॉप, बेज पैंट और स्काई ब्लू कलर का हैंडबैग लिए फर्श पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. और उनकी हाथों पर दो छोटे टैटू साफ नजर आ रहे हैं. एक टैटू किसी फ्लावर की डिजाइन है तो वहीं दूसरी टैटू इंग्लिश में कुछ कोट्स लिखे हुए नजर आ रहे हैं. 

खुशी के इस फोटो पर उनकी बहन अंशुला कपूर ने भी दिल वाली इमोजी शेयर किया है. वहीं खुशी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया टैटू क्वीन वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- प्यारा ड्रेस और यह टैटू वाली प्यारी लड़की. बता दें कि जान्हवी और ख़ुशी कपूर बॉनी कपूर की दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटियां है वहीं उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर से उनका एक बेटा अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com