खुशी कपूर के आते ही लोग बनाने लगे वीडियो, तो बोलीं- वापस आ गए...देखें Viral Video

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वह फोटोग्राफर से बड़े ही प्यार से बात करती दिखाई दे रही हैं.

खुशी कपूर के आते ही लोग बनाने लगे वीडियो, तो बोलीं- वापस आ गए...देखें Viral Video

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अपने वीडियो को लेकर चर्चा में आईं खुशी कपूर
  • खुशी कपूर वीडियो में फोटोग्राफर से बात करती नजर आईं
  • खुशी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. 'धड़क' के बाद जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक, रूही-अफ्जा और दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर से अलग लोगों को श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के भी बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, फिल्मों से दूर रहने के बाद भी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी फोटो तो कभी उनका वीडियो वायरल हो जाता है. हाल ही में भी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वह फोटोग्राफर से बड़े ही प्यार से बात करती दिखाई दे रही हैं. 

नम्रता शिरोडकर ने Photo शेयर कर मचाया धमाल, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के आते ही लोग उनका वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं, जिसे देखकर खुशी कहती हैं, "वापस आ गए." इसके अलावा जब वह फोटोग्राफर उनसे पूछते हैं कि कैसे हो आप, तो खुशी ने जबाव दिया, "मैं ठीक हूं आप बताओ." खुशी कपूर के इस अंदाज के लिए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. 

Chandrayaan 2: अक्षय कुमार ने चंद्रयान 2 पर किया ट्वीट, 'चंद्रयान 3' का किया जिक्र

बता दें कि कुछ ही दिन पहले खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपने पिता बोनी कपूर और बहन जाह्नवी कपूर के साथ अपनी मम्मी श्रीदेवी का वैक्स स्टेच्यू देखने सिंगापुर गई थीं. उस वैक्स स्टेच्यू में श्रीदेवी फिल्म मिस्टर इंडिया की हवा हवाई के रूप में दिखाई दे रही थीं. वहीं, खुशी की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बात करें तो वह फिल्मों के अलावा नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज घोस्ट स्टोरीज में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...