Khulke Jeene Ka Song: 'दिल बेचारा' का नया गाना 'खुलके जीने का' हुआ रिलीज, वायरल हुआ Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का नया सॉन्ग 'खुलके जीने का' (Khulke Jeene Ka) रविवार को रिलीज हो गया है.

Khulke Jeene Ka Song: 'दिल बेचारा' का नया गाना 'खुलके जीने का' हुआ रिलीज, वायरल हुआ Video

'खुलके जीने का' (Khulke Jeene Ka) सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

Khulke Jeene Ka Song: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का नया सॉन्ग 'खुलके जीने का' (Khulke Jeene Ka) रविवार को रिलीज हो गया है. गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के केमिस्ट्री फैन्स का दिल जीत रही है. इस गाने को एआर रहमान ने संगीत में पिरोया है.  इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है, जबकि गाने में अरिजीत सिंह और शाशा तिरुपति नेआवाज दी है. सुशांत सिंह राजपूत का यह सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सपना चौधरी ने 'सुथरी से तू' गाने पर किया धमाकेदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सॉन्ग 'खुलके जीने का' (Khulke Jeene Ka) को रिलीज हुए अभी 5 घंटे ही हुए हैं और अभी तक इसे 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना फिलहाल यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का सॉन्ग 'तारे गिन' रिलीज हुआ था. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. 

माधुरी दीक्षित ने 'पिंगा ग पोरी' पर प्रियंका चोपड़ा संग किया डांस, बर्थडे पर शेयर किया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और (Sanjana Sanghi) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है. बता दें, इस फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूजिक इंडिया हैं.

बॉलीवुड में फिर शोक की लहर, 'रोड' और 'प्यार तूने क्या किया' फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैन्स को 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का ट्रेलर भी खूब पसंद आया था और अब सभी इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी.