रॉकिंग स्टार यश ने शेयर किया बीवी के साथ Photo, बोले- पत्नी अनुकूल नियम हमें पवित्र और सुरक्षित रखने में...

सुपरस्टार यश (Yash) ने बीवी के साथ शेयर किया फोटो, बोलीं- कर्फ्यू लगने में उनका कुछ लेना-देना है.

रॉकिंग स्टार यश ने शेयर किया बीवी के साथ Photo, बोले- पत्नी अनुकूल नियम हमें पवित्र और सुरक्षित रखने में...

KGF के रॉकिंग स्टार यश (Yash) ने शेयर किया बीवी संग फोटो

खास बातें

  • रॉकिंग स्टार यश ने शेयर किया फोटो
  • बीवी संग पोस्ट की तस्वीर
  • बोले- कर्फ्यू से उसका कुछ लेना-देना है
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण हुए लॉकडाउन में सभी की सुरक्षा के तहत लोगों पर कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं और कर्फ्यू भी इसी सुरक्षा अभियान का एक हिस्सा है. सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)' के सुपरस्टार यश (Yash) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें दर्शकों से आग्रह किया गया कि लोगों को स्वयं खुद के लिए कर्फ्यू का पालन करना चाहिए. अभिनेता ने दर्शकों को सुरक्षित रहने और इन 'पत्नी अनुकूल नियमों' का पालन करने के लिए प्रेरित किया है.



यश (Yash) ने अपनी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) के साथ एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए यश ने लिखा, "कर्नाटक सरकार ने नए लॉकडाउन (Lockdown) नियम बनाए हैं और पता नहीं क्यों, ऐसा लगता है जैसे मेरी पत्नी के साथ इसका कुछ लेना-देना है. हर रोज 8 बजे वापस आ जाना और रविवार को पूरा लॉकडाउन. वैसे भी, यह पत्नी अनुकूल नियम हमें पवित्र और सुरक्षित रखने में मदद करेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यश (Rocking Star Yash) की यह पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अभिनेता की अगली रिलीज 'केजीएफ: चैप्टर 2' भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. हालांकि, इस बार यश के साथ रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आऊंगी.