KGF 2 के लिए बेकाबू हुए फैन्स, यश की फिल्म का खुद ही बना डाला Trailer- देखें Video

KGF 2 Trailer: 'केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF: Chapter 1)' को जमकर प्यार मिला था, और फैन्स को यश का अंदाज खूब भाया था. अब फैन्स ने इसका ट्रेलर ही रिलीज कर दिया है.

KGF 2 के लिए बेकाबू हुए फैन्स, यश की फिल्म का खुद ही बना डाला Trailer- देखें Video

KGF 2 Trailer: यश की फिल्म का फैन्स ने बनाया ट्रेलर

खास बातें

  • KGF 2 में है एक्टर यश
  • फैन्स ने बनाया केजीएफ 2 का ट्रेलर
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दर्शकों का 'केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF: Chapter 1)' को जमकर प्यार मिला था, और फैन्स को यश का अंदाज खूब भाया था. अब उनके प्रशंसक 'केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)' में रॉकी भाई की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. लेकिन फैन्स से फिल्म को लेकर उंतजार नहीं हो रहा है, और इसलिए कुछ फैन्स ने KGF 2 का ट्रेलर खुद ही बना डाला है. यश के उत्साही अखिल भारतीय प्रशंसकों ने खुद ही 'केजीएफ: चैप्टर 2 'के लिए फैन-निर्मित ट्रेलर के विभिन्न वर्जन यूट्यूब पर रिलीज कर दिए हैं. फैंस द्वारा बनाये गए इन ट्रेलर को भारी संख्या में देखा जा रहा है.

झील में तैरने गई एक्ट्रेस हुई लापता, नाव में अकेला मिला चार साल का बेटा

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से यूट्यूब पर मचाया कोहराम, 14 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

यश (Yash) की अत्यधिक प्रभावशाली परफॉर्मेंस के कारण 'केजीएफ: चैप्टर 1' को हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनल पर अपने सैटेलाइट प्रीमियर के दौरान अधिकतम टीआरपी प्राप्त हुई थी! यही नहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी 'केजीएफ: चैप्टर 1' को शानदार समीक्षा मिली थी.  यश अपनी आगामी फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)' की रिलीज की तैयारी में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वह निश्चित रूप से अपनी आगामी फिल्म में एक अद्भुत परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं. अभिनेता अपनी शूटिंग के प्रति इतना गंभीर थे कि उन्होंने दस मिनट के दृश्य के लिए भी छह महीने के लिए ट्रेनिंग ली थी.

Dil Bechara Song Teaser: सुशांत सिंह राजपूत के गाने का टीजर हुआ रिलीज, एक्टर का अंदाज जीत लेगा दिल

Kiara Advani से कपिल शर्मा ने उनके मम्मी-पापा को लेकर पूछा ऐसा सवाल, शॉक्ड रह गईं एक्ट्रेस- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)' में यश की मुख्य भूमिका के साथ अभिनेता संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी.