Kesari Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Report: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की देशभक्ति के भरपूर जोश का प्रदर्शन 'केसरी' (Kesari) फिल्म में बखूबी देखने को मिला.

Kesari Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Day 12: केसरी फिल्म में अक्षय कुमार

खास बातें

  • 'केसरी' फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर
  • अक्षय कुमार की शानदार एक्टिंग
  • दो हफ्ते के भीतर कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की देशभक्ति के भरपूर जोश का प्रदर्शन 'केसरी' (Kesari) फिल्म में बखूबी देखने को मिला. इस फिल्म के जरिए उन्होंने वर्षों पुराने गौरवान्वित युद्ध की याद दिलाई. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akashy Kumar) ने शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया. यही वजह है कि फिल्म को अभी दो हफ्ते भी पूरे नहीं हुए और कमाई 125 करोड़ के पार चली गई. इस फिल्म के जरिए इस साल अक्षय कुमार की शानदार ओपनिंग हुई. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक यह फिल्म ने अक्षय कुमार की 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के लाइफटाइम बिजनेस को आसानी से क्रॉस कर जाएगी. 

दो भाई-बहनों की कहानी है 'पाहुना', भारत की पहली सिक्किम फीचर फिल्म का दावा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा इस फिल्म में उनके अपोजिट रोल में परिणीति चोपड़ा भी हैं. तरण आदर्श ने कलेक्शन का ब्यौरा देते हुए जानकारी दी कि दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 4.45 करोड़, शनिवार को 6.45 करोड़ और रविवार को 8.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. रोजाना की कमाई को कलेक्शन को देखें तो सोमवार करीब 3 से 5 करोड़ के बीच का कलेक्शन कर सकती है.

जिस हिसाब से फिल्म (Kesari)  प्रदर्शन कर रही है उसके हिसाब से कहा जा सकता है कि यह सिनेमा घरों में तीसरे हफ्ते बरकरार रहेगी और कमाई जारी रखेगी. सबसे खास बात ये है कि केसरी (Kesari) की यह कमाई उस सीजन में हो रही है जब IPL  शुरू हो चुका है और बोर्ड एग्जाम के कुछ पेपर्स बचे हुए हैं. फिल्म को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि समीक्षकों ने भी इसे खासा सराहा है. 

निरहुआ ने चम्पा से तलाक के छपवाए कार्ड, 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के Video का YouTube पर धमाल

देखें ट्रेलर-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...