Kedarnath Box Office Collection Day 4: 'केदारनाथ' की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ कायम, सारा की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

'केदारनाथ (Kedarnath)' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) इसके निर्माताओं के लिए हौसला बढ़ाने वाला सिद्ध हो रहा है क्योंकि फिल्म को खराब रिव्यू मिलने के बावजूद सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक्टिंग फिल्म को खींच रही है.

Kedarnath Box Office Collection Day 4: 'केदारनाथ' की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ कायम, सारा की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान की एक्टिंग ने जीता दिल

खास बातें

  • 7 दिसंबर को रिलीज हुई है 'केदारनाथ'
  • सारा अली खान ने की है जबरदस्त एक्टिंग
  • फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन
नई दिल्ली:

'केदारनाथ (Kedarnath)' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) इसके निर्माताओं के लिए हौसला बढ़ाने वाला सिद्ध हो रहा है क्योंकि फिल्म को खराब रिव्यू मिलने के बावजूद सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की  'केदारनाथ (Kedarnath)' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ (Kedarnath)' ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से कदम जमाते हुए 4.25 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह 'केदारनाथ' ने चार दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' ने वीकेंड में कुल 27.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

 


2.0 Box Office Collection Day 12: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी, 600 करोड़ के पार

'केदारनाथ (Kedarnath)' सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म है. 'केदारनाथ' ने पहले दिन 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, दूसरे दिन 9 .75 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बढ़ोतरी नजर आई. रिलीज के तीसरे दिन 10.75 रुपये की कमाई के साथ फिल्म ने तेजी से रफ्तार पकड़ी. सारा अली खान की एक्टिंग 'केदारनाथ (Kedarnath)' में मुख्य आकर्षण का केंद्र है. 

सुनील ग्रोवर के साथ बाथ टब में मस्ती करते नजर आए रणवीर सिंह, Video हुआ वायरल



Bigg Boss 12: सुरभि, करणवीर, रोहित की इस हरकत को सलमान खान ने बताया 'घिनौनी, वाहियात'- देखें Video

केदारनाथ की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' एक प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का संगम है. जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में हजारों लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी और इसी बैकड्रॉप पर यह फिल्म आधारित है. 'केदारनाथ से सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं तो वहीं रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फिल्म 'काई पो चे' के बाद दूसरी बार एक साथ आए हैं. 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com