कैटरीना कैफ समुंदर किनारे ब्लैक मोनोकिनी में स्टाइलिश पोज़ देती आईं नजर, फैंस बोले- कैट के जैसा कोई नहीं...

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरें में वे ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ समुंदर किनारे ब्लैक मोनोकिनी में स्टाइलिश पोज़ देती आईं नजर, फैंस बोले- कैट के जैसा कोई नहीं...

कैटरीना कैफ का नया लुक वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी वे अपने ससुराल से तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी वे शूटिंग सेट से तस्वीरें शेयर कर फैंस को क्रेजी कर देती हैं, लेकिन हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने वेकेशन फोटो शेयर किए हैं. जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. फैंस ही क्या सेलेब्स भी कैट के इस लुक को देख कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरें में वे ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. समंदर किनारे कैटरीना का टोपी लगाए ये पोज फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं एक फैन ने लिखा- पहले ही गर्मी बहुत थी और अब आपने आपके अंदाज ने और बढ़ा दी तो दूसरे ने लिखा कैट के जैसा कोई नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ नजर आएंगी.  यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी. वहीं विक्की की बात करें तो वे सारा अली खान के साथ अनटाइल्ट फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.