कैटरीना कैफ की बहन ने म्यूजिक वीडियो से किया डेब्यू, सलमान खान बोले- अरे वाह इजाबेल...

कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के म्यूजिक वीडियो पर सलमान खान (Salman Khan) ने किया ये कमेंट...

कैटरीना कैफ की बहन ने म्यूजिक वीडियो से किया डेब्यू, सलमान खान बोले- अरे वाह इजाबेल...

कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल (isabelle kaif) ने म्यूजिक वीडियो से किया डेब्यू

खास बातें

  • कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ ने म्यूजिक वीडियो से किया डेब्यू
  • इजाबेल कैफ की तारीफ करते हुए सलमान खान ने किया ये कमेंट
  • वीडियो सॉन्ग 'माशाल्लाह में दिखा इजाबेल कैफ का ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों में से एक है. उन्होंने अपनी डांस और एक्टिंग से फैन्स के लिए दिलों में एक खास पहचान बनाई है. अपनी एक्टिंग के साथ- साथ कैटरीना अकसर अपनी खूबसूरती की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है. अब उनकी छोटी बहन इजाबेल कैफ (Isabelle Kaif) भी उनके नक्शे- कदम पर चलते हुए एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो से डेब्यू किया है. इजाबेल का यह वीडियो सॉन्ग 'माशाल्लाह' रिलीज हो चुका है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इसाबेल की खूबसूरती देखने लायक है.


इजाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के इस पंजाबी म्यूजिक वीडियो को सलमान खान ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने इजाबेल की तारीफ करते हुए लिखा-  'अरे वाह इजाबेल, ये गीत बहुत प्यारा है और आप बहुत अच्छी लग रही हैं. ढेर सारी बधाई.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि 'माशाल्लाह' गाने को पंजाबी सिंगर डीप मनी ने गाया है. इस गाने में इजाबेल का हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 21 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के शेयर करने के बाद से यह म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की अगली फिल्म प्रभुदेवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई. किक 2 और कभी ईद कभी दीवाली शामिल है. साथ ही वह शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो रोल में भी नजर आने वाले हैं.